ताज़ा खबर
OtherPoliticsराज्य

महाराष्ट्र को अनलॉक करने में नहीं करेंगे जल्दबाजी : मुख्यमंत्री

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि देशभर में भले ही जून से मिशन बिगेन शुरू किया गया हो, लेकिन महाराष्ट्र में फिलहाल अनलॉक करने के निर्णय पर कोई जल्दबाजी नहीं की जाएगी।

 

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि कोरोना की लड़ाई निरंतर जारी रखनी है। पर्याप्त निधि उपलब्ध कराई जाएगी। मुख्यमंत्री ने मनपा मुख्यालय में कोरोना महामारी की रोकथाम व अन्य चिकित्सा सुविधाओं के बारे में ठाणे, केडीएमसी और नवी मुंबई मनपा के आयुक्त के साथ बैठक की।

मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि जब तक पूरी तरह से यह विश्वास नहीं हो जाता कि वायरस पर पूरी तरह से नियंत्रण पा लिया गया है और मरीजों की संख्या में गिरावट आ रही है, तब तक अनलॉक का निर्णय नहीं लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हालांकि कोरोना नियंत्रण में आ रहा है, यह अच्छी बात है। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर आ सकती है इसलिए किसी भी प्रकार के गफलत में न रहें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना से निबटने के लिए किसी भी प्रकार की निधि की कमी नहीं होने पाएगी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे, ठाणे जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे, राज्य के गृह निर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड, मुख्यमंत्री के प्रमुख सलाहकार अजोय मेहता, राज्य के मुख्य सचिव संजय कुमार, स्वास्थ्य सचिव प्रदीप व्यास, सांसद श्रीकांत शिंदे, विधायक प्रताप सरनाईक, निरंजन डावखरे तथा संजय केलकर और ठाणे मनपा आयुक्त डॉ विपिन शर्मा सहित तीनों मनपा के अधिकारी मौजूद थे।

 

Related posts

Shah Rukh Khan plays a scientist in Ranbir Kapoor, Alia Bhatt-starrer Brahmastra: report

Admin

मोबाइल डेटा स्पीड में नेपाल, श्रीलंका और पाकिस्तान से पिछड़ा भारत: ऊकला

samacharprahari

‘जबरन रिटायरमेंट’ का आदेश, 49 लाख सरकारी कर्मचारियों में हड़कंप

samacharprahari

ऑस्ट्रेलिया: बुश फायर से करीब 3 अरब जानवरों की मौत का अनुमान: रिपोर्ट

samacharprahari

जांच एजेंसी खुलासा करेगी कि TMC नेता के पास इतना पैसा कहां से आया?

Vinay

मिग-21 दुर्घटना में आईएएफ के ग्रुप कैप्टन की मौत

Prem Chand