ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

मंत्रालय में कोरोना की दस्तक, 17 कर्मी पाजिटिव

खाद्यान्न, ऊर्जा और उच्च शिक्षा कार्यालय बंद
मंत्री होम क्वारन्टीन, वर्क फ्रॉम होम से कामकाज

 मुंबई। मंत्रालय में कोरोना वायरस की दस्तक हो चुकी है। खाद्यान्न, उर्जा व उच्च शिक्षा विभाग के 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शनिवार को इन तीनों विभागों को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। खाद्यान्न व आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल अपने शासकीय निवास में क्वारन्टीन हो गए हैं, जबकि ऊर्जामंत्री नितिन राऊत और उच्च शिक्षा मंत्री भी वर्क फ्रॉम होम नियम का पालन कर रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को मंत्रालयमें  खाद्यान्न विभाग के कार्यालय के कुछ कर्मचारियों की तबीयत अचानक खराब हो गई। इन लोगों को तत्काल रैपिड एंटीजेन टेस्ट कराने भेजा गया। किया। इनमें से 6 कर्मचारियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। इसके बाद तत्काल कार्यालय को सैनीटाइज किया गया। इन 6 कोरोना पाजिटिव कर्मचारियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के कार्यालय में भी 6 कर्मचारी कोरोना पाजीटिव पाए गए हैं। इन सभी कर्मचारियों का इलाज जारी है और कार्यालय को बंद कर दिया गया है।

गौरतलब है कि उच्च शिक्षा मंत्री उदय सामंत के कार्यालय के 5 कर्मचारी दो दिन पहले कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। इसी वजह से उदय सामंत का कार्यालय पिछले दो दिनों से अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया।  मंत्रालय में अब तक कुल 19 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। खाद्यान्न मंत्री छगन भुजबल ने कार्यालय में आने वाले सभी नागरिकों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।

Related posts

… तो बढ़ाई जा सकेगी ‘स्विंग जोन’ से एयरपोर्ट की यात्री क्षमता!

Prem Chand

ये जो खबरें हैं ना….3

samacharprahari

भाजपा विधायक सहित 16 पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

Prem Chand

एलआईसी में हिस्सा बिक्री की कोशिश तेज

samacharprahari

बिहार के आईपीएस संभालेंगे यूपी के डीजीपी की कमान

samacharprahari

महाराष्ट्र के ठाणे में धारदार हथियार लेकर घूम रहे महिला समेत 5 गिरफ्तार

Prem Chand