ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

मंत्रालय में कोरोना की दस्तक, 17 कर्मी पाजिटिव

खाद्यान्न, ऊर्जा और उच्च शिक्षा कार्यालय बंद
मंत्री होम क्वारन्टीन, वर्क फ्रॉम होम से कामकाज

 मुंबई। मंत्रालय में कोरोना वायरस की दस्तक हो चुकी है। खाद्यान्न, उर्जा व उच्च शिक्षा विभाग के 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शनिवार को इन तीनों विभागों को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। खाद्यान्न व आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल अपने शासकीय निवास में क्वारन्टीन हो गए हैं, जबकि ऊर्जामंत्री नितिन राऊत और उच्च शिक्षा मंत्री भी वर्क फ्रॉम होम नियम का पालन कर रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को मंत्रालयमें  खाद्यान्न विभाग के कार्यालय के कुछ कर्मचारियों की तबीयत अचानक खराब हो गई। इन लोगों को तत्काल रैपिड एंटीजेन टेस्ट कराने भेजा गया। किया। इनमें से 6 कर्मचारियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई। इसके बाद तत्काल कार्यालय को सैनीटाइज किया गया। इन 6 कोरोना पाजिटिव कर्मचारियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के कार्यालय में भी 6 कर्मचारी कोरोना पाजीटिव पाए गए हैं। इन सभी कर्मचारियों का इलाज जारी है और कार्यालय को बंद कर दिया गया है।

गौरतलब है कि उच्च शिक्षा मंत्री उदय सामंत के कार्यालय के 5 कर्मचारी दो दिन पहले कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। इसी वजह से उदय सामंत का कार्यालय पिछले दो दिनों से अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया।  मंत्रालय में अब तक कुल 19 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। खाद्यान्न मंत्री छगन भुजबल ने कार्यालय में आने वाले सभी नागरिकों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।

Related posts

15 करोड़ बच्चे एवं युवा देश की औपचारिक शिक्षा व्यवस्था से बाहर

samacharprahari

साल 2021 में भारत में आए 87 अरब डॉलर के मनीऑर्डर

samacharprahari

कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर

Prem Chand

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर एक ट्रक से गोला-बारूद बरामद, 2 गिरफ्तार

samacharprahari

फर्जी एनसीबी अधिकारी अरेस्ट, धमकी से परेशान महिला ने की थी आत्महत्या

Vinay

रूसी सेना के ‘फायरिंग रेंज’ में गोलीबारी, 11 लोगों की मौत

Amit Kumar