ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10ताज़ा खबर

सबसे ज्यादा सियासी साज़िश करने वाली पार्टी है बीजेपी : अखिलेश यादव

  • सपा प्रमुख ने आरोप लगाते हुए कहा – सत्तारूढ़ पार्टी ने धोखाधड़ी कर जीता है पिछला चुनाव
  • बीजेपी पर डरा- धमका कर इलेक्टोरल बॉन्ड का पैसा लेने का इलज़ाम
  • झूठे केस लगाकर विपक्ष के नेताओं को जेल में डालने का भी लगाया आरोप

डिजिटल न्यूज डेस्क, बिजनौर। समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी को सबसे ज्यादा सियासी साजिश करने वाली पार्टी बताया। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव को संविधान और लोकतंत्र को बचाने वाला चुनाव करार दिया।
सपा सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि बीजेपी की साजिश से पिछली बार हम चुनाव हारे थे। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए कि इलेक्टोरल बॉन्ड का इतना पैसा बीजेपी के पास कैसे पहुंच गया। हर एक कंपनी बीजेपी को इलेक्टोरल बॉन्ड से पैसा दे रही है। उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

अखिलेश ने आरोप लगाया कि दूसरी तरफ, साजिश कर करके बीजेपी विपक्षी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। लोगों को झूठा केस बनाकर जेल भेजा जा रहा है।।

बिजनौर के नहटौर में सपा उम्मीदवार दीपक सैनी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘यह संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। एक समय में ‘समुद्र मंथन’ हुआ था और आज यह ‘संविधान मंथन’ का समय है। एक तरफ ऐसे लोग हैं जो संविधान की रक्षा करना चाहते हैं और दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं जो संविधान को खत्म करना चाहते हैं।’

 

‘न नौकरी, न रोजगार, कईसे बनेंगे विश्व गुरु’

अखिलेश ने कहा कि यूपी सहित देश में बेरोजगारी चरम पर है, 90 प्रतिशत लोग बेरोजगार हैं। न नौकरी है, न रोजगार और ये (सत्तारूढ़ बीजेपी) विश्व गुरु बनने की बात करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में कोई परीक्षा हो, पेपर लीक होता ही है। पेपर लीक होने से परीक्षाएं निरस्त हो रही हैं।

 

‘बाजार में महंगाई की मुख्य वजह चंदा वसूली’
अखिलेश ने आरोप लगाया कि बीजेपी सीबीआई का सहारा लेकर चुनावी चंदे की जगह खुलेआम वसूली कर रही है। 10 हजार करोड़ रुपये का चंदा बीजेपी ने वसूल किया है। बाजार की महंगाई चंदा वसूली का ही नतीजा है।

Related posts

क्रिप्टो करेंसी ठगी मामले में ईडी ने 37 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त की

samacharprahari

एलन मस्क ने कहा- पूरी हो सकती है डील, बस मान ले शर्त

samacharprahari

अहमदनगर में सड़क दुर्घटना, छह लोगों की मौत, सात घायल

Aditya Kumar

इराक, सीरिया में आईएस के हजारों आतंकवादी सक्रिय : संरा

samacharprahari

MSC स्कैम: मुंबई पुलिस ने की केस बंद करने की सिफारिश, डिप्टी सीएम अजित पवार हैं आरोपी

Prem Chand

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना का पैसा प्रचार पर खर्च

Amit Kumar