ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10राज्य

बीजेपी विधायक को जान का खतरा, लगाई यूपी सीएम से सुरक्षा की गुहार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अब जन प्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं हैं। सूबे की बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच सत्तारूढ़ दल के नेताओं ने भी राज्य में असुरक्षित महसूस करना शुरू कर दिया है। बागपत से बीजेपी विधायक योगेश धामा ने मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट और राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) हितेश चंद्र अवस्थी से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की गुहार लगाई है।

    बागपत के विधायक ने  दावा किया है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी से उनकी जान को खतरा है। राठी एक अन्य गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में जेल में है। धामा ने कहा कि गैंगस्टर ने बागपत की अदालत में मुन्ना बजरंगी मामले की सुनवाई के लिए आने पर उन्हें खुलेआम धमकी दी है। इस क्षेत्र में अवैध खनन गतिविधियों को रोकने के लिए वह मुझे जिम्मेदार मानता है। मेरी जिंदगी को सच में खतरा है।

विधायक ने दावा किया कि राठी एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे से भी ज्यादा खतरनाक है। विकास दुबे कानपुर में इस महीने की शुरुआत में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी था। वहीं, बागपत के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनित कुमार ने कहा कि धामा ने हमसे संपर्क नहीं किया है।  हम उन्हें प्रोटोकॉल के अनुसार सुरक्षा मुहैया करा रहे हैं।
बता दें कि सुनील राठी के गुर्गों ने 7 जुलाई को राष्ट्रीय लोकदल के नेता देशपाल खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अपने गांव से बालू ले जा रहे ट्रकों के गुजरने पर आपत्ति जताई थी।

Related posts

दो साल में 94 यूट्यूब चैनल्स और 747 यूआरएल ब्लॉक

Girish Chandra

रूस ने यूक्रेन के सबसे बड़े हाइड्रो प्लांट को बनाया निशाना

Prem Chand

नमाज के बाद पुलिस पर जमकर पथराव

samacharprahari

हीरो मोटोक्रोप के हेड पवन मुंजाल के घर इनकम टैक्स विभाग का छापा

Prem Chand

फेसबुक का दावा- भारत सरकार ने 6 महीने में मांगा 40300 यूजर्स का डेटा

Amit Kumar

केरल में बड़ा हादसा, कोचीन यूनिवर्सिटी में मची भगदड़, 4 छात्रों की मौत, 60 से अधिक जख्मी

samacharprahari