ताज़ा खबर
टेकताज़ा खबरबिज़नेस

ऑफलाइन रिटेलर्स को सक्षम बनाने में जुटा गोदरेज

मुंबई। भारत के प्रमुख कंज्‍यूमर अप्‍लायंसेज ब्रांड गोदरेज अप्‍लायंसेज ने ऑफलाइन रिटेलर्स को ऑनलाइन बिजनेस चलाने में सक्षम बनाने का प्रयास शुरू किया है। इसके तहत 25000 से अधिक ट्रेड पार्टनर्स को डिजिटल तरीके से ग्राहकों तक पहुंच बनाने की पहल शुरू की गई है।

गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और कार्यकारी वाइस प्रेसिडेंट कमल नंदी ने कहा कि रिटेलर्स के ऑनलाइन शॉप पेज सेटअप करते हुए आधुनिक मर्चेंट प्‍लेटफॉर्म्‍स पाइन लैब्‍स और बीनाउ के साथ सहयोग करार किया है। इसके साथ ही वीडियो-असिस्‍टेड रिमो‍ट सेलिंग सुविधा भी शुरू की गई है। यह अपनी तरह का पहला प्रोग्राम है, जो गूगल माय बिजनेस और फेसबुक बिज़नेस पेजेज़ के जरिए डिजिटल मौजूदगी को बढ़ाने के साथ ही ट्रेड पार्टनर्स की सहायता करता है।

उन्होंने कहा कि गूगल माय बिजनेस पर 25000 ऑफलाइन रिटेलर्स नेटवर्क को जोड़ा जा चुका है औऱ प्रत्येक को जून के अंत तक फेसबुक बिजनेस पेज पर लाने का लक्ष्य रखा गया है। अब तक 2300 फेसबुक बिजनेस पेज बनाये जा चुके हैं। गोदरेज व्यापक ऑनलाइन ट्रेड एंगेजमेंट प्रोग्राम भी चला रहा है। इसके तहत 5000 व्यापार साझेदारों को जोड़ा गया है। भुगतान और ईएमआई प्रौद्योगिकी प्लेटफ़ॉर्म बीनाउ, ग्राहकों और खुदरा विक्रेताओं के लिए एक आसान डिजिटल भुगतान माध्यम प्रदान करता है।

Related posts

मीडिया और भाजपा को अब नजर आने लगे सरकार के दागी

samacharprahari

आरआरवीएल ने 950 करोड़ रुपये में खरीदी क्लोविया की हिस्सेदारी

Amit Kumar

सचिन वाजे को 25 मार्च तक एनआईए की हिरासत में भेजा गया

Prem Chand

शिवसेना-बीजेपी के रिश्तों की चौड़ी हुई दरार

samacharprahari

नॉन ब्रांडेड प्रॉडक्ट पर जीएसटी लगाने से बढ़ेगी महंगाई

samacharprahari

हिंदुस्तान चैंबर ऑफ कॉमर्स करेगा तिरंगा यात्रा का आयोजन,

Prem Chand