ताज़ा खबर
OtherTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

भदोही में नाबालिग लड़की की सिर कुचल कर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

भदोही। उत्तर प्रदेश में महिला अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाथरस, बलरामपुर, बुलंदशहर और आजमगढ़ के बाद अब भदोही में भी एक 14 वर्षीय दलित लड़की की हत्या कर दी गयी। हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दलित लड़की एक खेत में मृत पाई गई थी। उसके सिर को पत्थरों से कुचल कर उसकी हत्या की गई। पुलिस ने इस मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग लड़की की हत्या का खुलासा सात घंटे में करते हुए हत्या करने वाले तीनो अभियुक्तों क्रमशः कुंन्दन, कलेक्टर और प्रिंस को गोपीगंज पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुरानी रंजिश के कारण विपक्षियों ने लड़की की हत्या को अंजाम दिया है।
उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध तमाम दावों के बावजूद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अभी कई जिलों में रेप की घटनाओं को लेकर लोगों का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ कि भदोही में एक नाबालिग दलित लड़की का बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया। उसकी हत्या सिर कुचलकर की गई है। लड़की के घरवालों का आरोप है कि बलात्कार के बाद उनकी बेटी को मार दिया गया।

    घटना भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की है, जहां चकराजाराम तिवारीपुर गांव में गुरुवार दोपहर को 14 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की घर से निकलकर पास के खेत में शौच के लिए गई थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी, तब परिजनों ने खेत की तरफ जाकर देखा तो खून से सनी उसकी लाश वहां पड़ी थी। उसका सिर कुचलकर निर्मम तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। परिजनों ने आशंका जताई है कि उनकी बेटी को रेप के बाद मारा गया है। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल शुरू कर दी। फॉरेंसिक एक्सपर्ट और क्राइम ब्रांच की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया। भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह का कहना है कि पुलिस रेप और अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Related posts

मनी लॉन्ड्रिगः भूषण पावर के अधिकारी महेंद्र खंडेलवार की प्रॉपर्टी अटैच

samacharprahari

सुबह नाश्ता नहीं दिया तो बहु को ससुर ने मारी गोली

Prem Chand

पीएमसी के अधिग्रहण का रास्ता साफ

samacharprahari

मुंबई की सोसायटी में जमीन धंसी, उसमें समा गई एक कार

samacharprahari

ग्रहण ने मंगलयान की लील ली जिंदगी

Amit Kumar

नेपाल के प्लेन क्रैश में पायलट समेत 22 की मौत 

Prem Chand