ताज़ा खबर
OtherPoliticsभारतराज्य

प्रयागराज में बीए की छात्रा से गैंगरेप, आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार

बंदूक की नोंक पर छात्रा को बनाया था हवश का शिकार

प्रयागराज। हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप मामले में उत्तर प्रदेश सरकार लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस बीच प्रयागराज में गैंगरेप के आरोपी भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को गिरफ्तार किये जाने से भाजपा सरकार की किरकिरी होनी तय है। पीड़िता बीए की छात्रा ने जिले के कर्नलगंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने भाजपा के एक नेता को पहले ही अरेस्ट कर चुकी है।

हाथरस मामले में किरकिरी के बाद छवि को ठीक करने की कोशिश में जुटी उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज में गैंगरेप के आरोपी भारतीय जनता पार्टी के नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

प्रयागराज पुलिस इस मामले में एक अन्य आरोपी डॉक्टर अनिल द्विवेदी को पहले ही जेल भेज चुकी है। इस संबंध में पुलिस ने फरार चल रहे डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी को भी अब गिरफ्तार किया है।

पीड़ित छात्रा ने बीजेपी नेता डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी और उसके साथी डॉ अनिल द्विवेदी पर कई बार पिस्टल की नोक पर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी। रेप का मुकदमा लिखे जाने के बाद से आरोपी बीजेपी नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी फरार चल रहा था।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक, गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ पुलिस जल्द विवेचना पूरी कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी, ताकि साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों को कड़ी सजा दिलाई जा सके।

गौरतलब है कि हाथरस कांड के चलते जहां बीजेपी बैकफुट पर है और यूपी की योगी सरकार पर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है वैसे में रेप केस में बीजेपी के ही एक नेता का गिरफ्तार होना पार्टी के लिए किरकिरी की एक और वजह बन सकता है। इससे पहले चिन्मयानंद और उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भी रेप के दोषी पाए गए थे, जिसे लेकर बीजेपी की काफी आलोचना हुई थी।

Related posts

20 भारतीयों को ले जा रही शिप पर ड्रोन से हमला

samacharprahari

पेट में छिपा कर लाया था 6 करोड़ की हेरोइन

Prem Chand

कोविड 19 मरीजों के स्वस्थ होने की दर 61 फीसदी

samacharprahari

पतंजलि के अवैध विज्ञापनों पर केंद्र ने एक्शन लेने के दिए निर्देश

Prem Chand

दीवाल, नीम की टहनी बनी विवाद की जड़, पड़ोसी भिड़े, एक का सिर फूटा

samacharprahari

जरूरतमंदों को अनाज वितरण

samacharprahari