ताज़ा खबर
Otherबिज़नेस

पीएनबी ने गलवान शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित

मुंबई।  गलवान घाटी में चीन की सेना से डटकर मुकाबला करते हुए अपने प्राण न्यौछावर कर देनेवाले शहीदों के परिजनों का पंजाब नेशनल बैंक की ओर से सम्मान किया गया।
आगामी 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पंजाब नेशनल बैंक ने देश क विभिन्न स्थानों पर अमर शहीदों के परिवारों से मिलकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। पीएनबी ने देश-सेवा में विशिष्ट योगदान के लिए स्मृति चिन्ह देकर परिजनों को सम्मानित किया। बैंक के हैदराबाद स्थित अंचल कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने शहीद कर्नल बी.संतोष बाबु के हैदराबाद स्थित आवास पर, चेन्नई अंचल कार्यालय के अधिकारियों ने हवलदार के. पलानी के रामनद मदुरै स्थित आवास पर, पठानकोट मंडल के अधिकारियों की ओर से  शहीद सतनाम सिंह के भोजराज गांव गुरदासपुर स्थित आवास पर, रांची मंडल कार्यालय के अधिकारियों की ओर से  गणेश हंसदा के रांची स्थित आवास पर, भिलाई अंचल कार्यालय की ओर से  शहीद गणेश राम कुंजम के कांकेर स्थित आवास पर, बोकारो अंचल कार्यालय की ओर से  लेफ्टिनेंट कुंदन कुमार ओझा के साहिबगंज स्थित आवास पर, भोपाल अंचल कार्यालय की ओर से  नायक दीपक कुमार के रीवा स्थित आवास पर जाकर शहीदों के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी गई।

इसी तरह, पटना अंचल कार्यालय के बैंक अधिकारियों की ओर सर  लेफ्टिनेंट हवलदार सुनील कुमार सिंह तारा नगर, बिहिता पटना स्थित आवास, मुजफ्फरपुर अंचल कार्यालय के अधिकारियों की ओर से  सिपाही जयकिशोर सिंह के वैशाली स्थित आवास, पटना के अधिकारियों ने सिपाही कुंदन कुमार यादव के सहरसा (भागलपुर-पटना) स्थित आवास, आरा मंडल के अधिकारियों की ओर से  सिपाही चंदन कुमार यादव को उनके जगदीशपुर भोजपुर स्थित आवास, दरभंगा मंडल के अधिकारियों ने सिपाही अमन कुमार के सुल्तानपुर, समस्तीपुर स्थित आवास, मुजफ्फरपुर मंडल कार्यालय के अधिकारियों ने शहीद वजयकिशोर सिंह के कजरी जंदाहा स्थित आवास पर जाकर शहीदों को सांत्वना दी और उन्हें पीएनबी की ओर से सम्मानित किया। पीएनबी की ओर से हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया। अमर शहीदों के परिवारों ने पीएनबी की इस सदाशयता के लिए बैंक प्रबंधन का आभार व्यक्त किया।

Related posts

शिंदे-फडणवीस सरकार ने औरंगाबाद का नाम बदलने का प्रस्ताव मंजूर किया

samacharprahari

बिजेठुआ मंदिर परिसर में दर्शनार्थी को मारी गोली

samacharprahari

सीएए विरोध प्रदर्शन पर सहयोगी न्यायाधीश की टिप्पणी से उच्च न्यायालय के न्यायाधीश असहमत

samacharprahari

अस्पताल से ‘गायब’ कोरोना मरीज का अगले दिन झाड़ियों में मिला शव

Prem Chand

मराठा आरक्षण मामले में केंद्र की रिव्यू याचिका खारिज

samacharprahari

महिला कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति करेगी कांग्रेस

samacharprahari