ताज़ा खबर
OtherTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

पाक की नापाक हरकत, ड्रोन हमले का प्रयास नाकाम

भारतीय सीमा में 250 मीटर तक घुस आया था ड्रोन

जम्मू। भारत चीन में सीमा को लेकर चल रहे विवाद के बीच पाकिस्तान भी लगातार अपनी नापाक हरकतों को पूरा करने की कोशिश में जुटा है। लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों की सतर्कता से उसके मनसूबे सफल नहीं हो रहे। शनिवार को पाकिस्तान को बड़ा झटका देते हुए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने कठुआ में पाकिस्तानी जासूसी ड्रोन को मार गिराया। इस ड्रोन पर हथियार लदे थे। इनमें हथगोलों के साथ एक एम 4 राइफल और मैग्जीन भी थी। ये ड्रोन भारतीय सीमा में 250 मीटर तक अंदर आ गया था।

घाटी में पहुंचाना था हथियार
जानकारी के मुताबिक, कठुआ के पनसार इलाके में बीएसएफ के जवानों ने सुबह करीब 5:10 बजे पाकिस्तानी जासूसी ड्रोन को मार गिराया। माना जा रहा है कि पाक इस ड्रोन के जरिेए कश्मीर में हथियार पहुंचाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उनके नापाक मंसूबों को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया।

घुसपैठ कराने की कोशिश
सुरक्षा बल जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चल रहा है। इन ऑपरेशन से आतंकियों की कमर टूट गई। इससे बौखलाया पाकिस्तान लगातार सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ कराने में जुटा है। घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी सेना लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। हालांकि, भारतीय सुरक्षाबल लगातार मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं।

Related posts

कोविड-19 के मरीजों के नामों का खुलासा क्यों किया जाए : हाई कोर्ट

samacharprahari

तेल को बार-बार गरम करने से हो सकता है कैंसर, हृदय रोग जैसी बीमारियां

Prem Chand

केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में 8.72 लाख पद रिक्त

samacharprahari

पारदर्शी सरकार में शिकायतों के निबटारे में विलंब

Girish Chandra

पत्नी और बेटी पर एसिड अटैक

Prem Chand

पब्लिक के सामने होगी जातिसूचक टिप्पणी, तो ही बनेगा केस: SC

Prem Chand