ताज़ा खबर
OtherTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

तमिलनाडु की पटाखा फैक्टरी में ब्लास्ट, 7 लोगों की मौत

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से 190 किलोमीटर दूर स्थित कुड्डालोर में एक पटाखे की फैक्ट्री में हुए विस्फोट में सात लोगों की जान चली गई। चार अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने कहा कि विस्फोट में फैक्टरी मालिक की भी मौत हो गई। विस्फोट से एक ठोस इमारत ढह गई। चारों ओर लाशें पड़ी देखी जा सकती थीं। दुर्घटनास्थल पर भीड़ भी जमा हो गई है।

कुड्डालोर के पुलिस अधीक्षक अभिनव ने बताया, “यह कट्टुमन्नारकोइल के पास एक लाइसेंस प्राप्त इकाई है। वे सभी श्रमिक थे। इस बात की जांच चल रही है कि क्या वे देश में ही बम बना रहे थे और क्या वे केवल विस्फोटकों का इस्तेमाल कर रहे थे।” पुलिस और अग्निशामकों को दुर्घटना स्थल पर ले जाया गया है और विस्फोट का कारण जानने के लिए एक जांच शुरू की गई है।

औद्योगिक दुर्घटना ऐसे समय में हुई है जब राज्य सरकार ने कोरोना वायरस संकट के बीच उद्योगों को 100 प्रतिशत कार्यबल के साथ फिर से काम शुरू करने की अनुमति दी है।कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण दिवाली से पहले फायरवर्क्स का काम करने उत्पादन के मौसम से चूक गए। भारत की फायरवर्क्स राजधानी कही जाने वाली शिवकाशी भी तमिलनाडु में ही है।

 

Related posts

दारोगा ने प्रेग्नेंट पत्नी को मारी 3 गोलियां

Prem Chand

एंटीलिया मामला : इंस्पेक्टर सुनील माने को एनआईए की कस्टडी में भेजा

samacharprahari

बिना सहमति के महिला के शरीर को छूना उसका शील भंग करना है: बॉम्बे हाईकोर्ट

samacharprahari

विधानसभा चुनाव में नकली करेंसी का फैला जाल!

samacharprahari

एचडीआईएल समूह के 233 करोड़ रुपये के शेयर कुर्क

Prem Chand

मायावती को मुख्यमंत्री बनने का दिया ऑफर उन्होंने ठुकरा दिया : राहुल गांधी

Prem Chand