ताज़ा खबर
OtherTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

तमिलनाडु की पटाखा फैक्टरी में ब्लास्ट, 7 लोगों की मौत

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से 190 किलोमीटर दूर स्थित कुड्डालोर में एक पटाखे की फैक्ट्री में हुए विस्फोट में सात लोगों की जान चली गई। चार अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने कहा कि विस्फोट में फैक्टरी मालिक की भी मौत हो गई। विस्फोट से एक ठोस इमारत ढह गई। चारों ओर लाशें पड़ी देखी जा सकती थीं। दुर्घटनास्थल पर भीड़ भी जमा हो गई है।

कुड्डालोर के पुलिस अधीक्षक अभिनव ने बताया, “यह कट्टुमन्नारकोइल के पास एक लाइसेंस प्राप्त इकाई है। वे सभी श्रमिक थे। इस बात की जांच चल रही है कि क्या वे देश में ही बम बना रहे थे और क्या वे केवल विस्फोटकों का इस्तेमाल कर रहे थे।” पुलिस और अग्निशामकों को दुर्घटना स्थल पर ले जाया गया है और विस्फोट का कारण जानने के लिए एक जांच शुरू की गई है।

औद्योगिक दुर्घटना ऐसे समय में हुई है जब राज्य सरकार ने कोरोना वायरस संकट के बीच उद्योगों को 100 प्रतिशत कार्यबल के साथ फिर से काम शुरू करने की अनुमति दी है।कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण दिवाली से पहले फायरवर्क्स का काम करने उत्पादन के मौसम से चूक गए। भारत की फायरवर्क्स राजधानी कही जाने वाली शिवकाशी भी तमिलनाडु में ही है।

 

Related posts

बोर्ड ने बीपीसीएल में हिस्सेदारी बेचने का प्रस्ताव किया मंजूर

Prem Chand

उत्तरकाशी में लैंडस्लाइड से टूटा पहाड़, गंगोत्री हाईवे हुआ बंद

Prem Chand

जम्मू- कश्मीर में भारी गोलाबारी, पांच सुरक्षाकर्मियों सहित 11 लोगों की मौत

samacharprahari

महिला की सिर कटी लाश बरामद

Vinay

एलन मस्क ने कहा- पूरी हो सकती है डील, बस मान ले शर्त

samacharprahari

Twitter को 43 अरब डॉलर में खरीदेंगे Elon Musk

Prem Chand