ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10भारतराज्य

‘ड्रग्स, बॉलिवुड और बीजेपी की साठगांठ की हो जांच’ : कांग्रेस

कॉंग्रेस ने कहा-सुशांत राजपूत की मौत के केस में हो बीजेपी एंगल की जांच :

मुंबई। कांग्रेस पार्टी की महाराष्ट्र इकाई ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ‘भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एंगल’ की भी जांच होनी चाहिए। हालांकि, महाराष्ट्र बीजेपी ने कांग्रेस की मांग और आरोपों को बकवास करार दिया है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सचिन सावंत ने दावा किया है कि सीबीआई मामले के ड्रग्स एंगल के संदर्भ में संदीप सिंह से पूछताछ करने जा रही है, जो बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के निर्माता हैं।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सचिन सावंत ने ट्वीट किया, ‘इसमें निश्चित रूप से बीजेपी एंगल भी है। मादक द्रव्य के लेनदेन में सीबीआई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म के निर्माता की जांच करेगी। यह बेहद गंभीर है। क्या इसीलिए मामले की जांच में सीबीआई को लाने की इतनी जल्दी थी। जब बॉलीवुड में कई शीर्ष निर्माता थे, तब इस परियोजना को अंजाम देने के लिए संदीप सिंह को क्यो चुना गया?’
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, ‘मुख्यमंत्री, गृह मंत्री को बॉलीवुड, मादक द्रव्यों और बीजेपी के बीच साठगांठ की जांच करनी चाहिए। बीजेपी और बॉलीवुड के संबंधों के बारे में सब जानते हैं। क्या सीबीआई से मामले की जांच कराने की मांग किसी को बचाने के लिए थी? महाराष्ट्र सरकार को इस नजरिए की जांच करनी चाहिए।’ उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ‘छवि खराब’ करने का प्रयास करने वाली फिल्म ‘ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के निर्माता विजय गुट्टे भी आपराधिक मामले में फंसे थे।
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने कांग्रेस नेता सावंत की मांग को बकवास बताते हुए 2015 के एक लेख का लिंक साझा किया, जिसमें कहा गया था कि बाल ठाकरे की पुत्र-वधू स्मिता ठाकरे भी दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो पर संदीप सिंह के साथ मिलकर एक फिल्म के निर्माण की योजना बना रही थीं। उपाध्याय ने कहा, ‘पहले सारी जानकारी जुटाइए। क्या आप इसमें भी कोई तार जुड़े पाएंगे।’
बीजेपी नेता राम कदम ने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे एक पत्र में आगामी विधानसभा सत्र में ‘बॉलीवुड-मादक द्रव्य साठगांठ’ विषय पर चर्चा कराए जाने की मांग की है। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले की जांच के दौरान मादक द्रव्यों को लेकर हुए खुलासों के बाद स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है।

Related posts

ट्रेनों की आवाजाही को बेहतर बना रहा है सेंट्रल रेलवे

samacharprahari

तेल निकाल रहे हैं पेट्रोल, डीजल और सरकार!

samacharprahari

काबुल में लगातार दूसरे दिन विस्फोट, कई लोगों की मौत

Vinay

पुलवामा में आतंकी हमला, दो जवान शहीद, 3 गंभीर रूप से घायल

Prem Chand

भारत की वैश्विक रणनीति मुश्किल में, सरकार बेखबर : राहुल गांधी

samacharprahari

क्रिप्टो करेंसी ठगी मामले में ईडी ने 37 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त की

samacharprahari