ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10राज्य

ट्रेन में यात्री ने की छेड़छाड़, बैग में मिला लाखों का कैश

पटना। महानंदा एक्सप्रेस में 58 लाख रुपये की नकदी लेकर कटिहार जा रहे एक यात्री को एसी कोच में छात्रा से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। छात्रा की शिकायत पर आरोपी को आरपीएफ ने दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपी के बैग से भारी कैश बरामद हुई। आरपीएफ के जवान कैश देख कर हैरान रह गए। सूचना के बाद आयकर विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। कैश के बारे में जांच चल रही है। इसे बिहार चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली से अलीपुर द्वार जा रही महानंदा एक्सप्रेस में छेड़छाड़ की यह घटना घटी। जब ट्रेन पटना जंक्शन पर रुकी, तो एसी कोच में बैठी छात्रा से एक शख्स ने छेड़खानी कर दी। छात्रा ने कॉल सेंटर पर फोन कर घटना की सूचना दी। इस सूचना के बाद ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रहे आरपीएफ के जवानों ने आरोपी रत्नेश कुमार को दबोच लिया। उसे बख्तियारपुर स्टेशन पर उतार लिया गया। आरोपी के बैग की तलाशी लेने पर उसमें से 58 लाख रुपए नकद मिले। यह देख पुलिस के जवान हैरान रह गए।

वहीं, इस मामले में आयकर विभाग की टीम भी आरोपी से पूछताछ कर रही है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी इतनी बड़ी रकम कहां से लाया था और कहां ले जा रहा था। हालांकि, पुलिस इस मामले को बिहार विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देख रही है।

पूछताछ के दौरान आरोपी रत्नेश ने बताया कि वह इलाहबाद के महुआवां का रहने वाला है। वह एक व्यापारी है और माल खरीदने के लिए कटिहार जा रहा था। आरपीएफ प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी को पटना जंक्शन जीआरपी को सौंप दिया गया है। फिलहाल आगे की जांच चल रही है।

Related posts

यूपी में बयान दर्ज करवाने आई रेप पीड़िता का कोर्ट से अपहरण

samacharprahari

ईडी ने ‘हवाला’ कारोबारी नरेश जैन को किया गिरफ्तार

samacharprahari

भिवंडी से 12 हजार जिलेटिन की छड़ें बरामद

Prem Chand

दस लाख रोजगार सृजन का वादा पूरा करेंगे : तेजस्वी

Vinay

इस तरह तो उद्धव ठाकरे को भी लोग मुंबई से निकाल देंगे…

Prem Chand

दबंग ने मामूली विवाद में पल्लेदार को मारी गोली

Prem Chand