ताज़ा खबर
बिज़नेस

किराना स्टोर, छोटे और मध्यम उद्यमों को मिलेगा डिजिटल प्लैटफॉर्म

मुंबई। कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान, कई व्यवसाय वित्तीय संकट में घिर गए हैं। विकट आर्थिक स्थिति के कारण हजारों किराने की दुकानों और छोटे एवं मध्यम उद्यमों को पटरी पर आने में लंबा समय लग सकता है। फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और प्रमुख आदर्श मेनन ने कहा कि इस संकट में फ्लिपकार्ट भिवंडी में हजारों किराने की दुकानों और छोटे और मध्यम उद्यमों को एक डिजिटल प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने जा रहा है। कंपनी 12 नए शहरों में सेवा का विस्तार करेगी।

उन्होंने बताया कि त्योहारी सीजन की शुरुआत के साथ, फ्लिपकार्ट होलसेल अब गाजियाबाद, फरीदाबाद, मैसूर, चंडीगढ़ ट्राइसिटी, मेरठ, आगरा, जयपुर, ठाणे- भिवंडी- उल्हासनगर, बृहन्मुंबई, वसई-विरार-मीरा-भयंदर, ठाणे (कल्याण डोंबिवली) और ठाणे (नवी मुंबई) में उपलब्ध है।)। यहां उद्योगों के लिए सेवा शुरू करने जा रहा है।

यह खुदरा विक्रेताओं को एक मंच से कई अवसर प्रदान करेगा। इससे छोटे व्यवसायों को उचित मूल्य पर विभिन्न प्रकार के उत्पाद उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट होलसेल किराना स्टोर, सूक्ष्म और लघु और मध्यम उद्यमों को डिजिटल रूप से बदलने, ग्राहकों को बांधे रखने और उनकी लाभप्रदता बढ़ाने में मदद करेगा।

Related posts

जीएसटी बकाए का भुगतान नहीं, वित्तमंत्री पवार ने उठाए केंद्र सरकार की भूमिका पर सवाल

samacharprahari

39 हजार करोड़ के रक्षा सौदों को मंजूरी

Prem Chand

US summons Chinese envoy over Beijing’s coronavirus comments

Admin

एक साल में 10 रुपए लुढ़का रुपया

samacharprahari

नोटबंदी पर ‘श्वेत पत्र’  लाए सरकार, सभी दावे धराशायीः कांग्रेस

samacharprahari

नौकरी बदलते ही होगी ग्रैच्युटी ट्रांसफर

Prem Chand