ताज़ा खबर
बिज़नेस

किराना स्टोर, छोटे और मध्यम उद्यमों को मिलेगा डिजिटल प्लैटफॉर्म

मुंबई। कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान, कई व्यवसाय वित्तीय संकट में घिर गए हैं। विकट आर्थिक स्थिति के कारण हजारों किराने की दुकानों और छोटे एवं मध्यम उद्यमों को पटरी पर आने में लंबा समय लग सकता है। फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और प्रमुख आदर्श मेनन ने कहा कि इस संकट में फ्लिपकार्ट भिवंडी में हजारों किराने की दुकानों और छोटे और मध्यम उद्यमों को एक डिजिटल प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने जा रहा है। कंपनी 12 नए शहरों में सेवा का विस्तार करेगी।

उन्होंने बताया कि त्योहारी सीजन की शुरुआत के साथ, फ्लिपकार्ट होलसेल अब गाजियाबाद, फरीदाबाद, मैसूर, चंडीगढ़ ट्राइसिटी, मेरठ, आगरा, जयपुर, ठाणे- भिवंडी- उल्हासनगर, बृहन्मुंबई, वसई-विरार-मीरा-भयंदर, ठाणे (कल्याण डोंबिवली) और ठाणे (नवी मुंबई) में उपलब्ध है।)। यहां उद्योगों के लिए सेवा शुरू करने जा रहा है।

यह खुदरा विक्रेताओं को एक मंच से कई अवसर प्रदान करेगा। इससे छोटे व्यवसायों को उचित मूल्य पर विभिन्न प्रकार के उत्पाद उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट होलसेल किराना स्टोर, सूक्ष्म और लघु और मध्यम उद्यमों को डिजिटल रूप से बदलने, ग्राहकों को बांधे रखने और उनकी लाभप्रदता बढ़ाने में मदद करेगा।

Related posts

रिलायंस जियो का बिजनेस प्लान लॉन्च

Prem Chand

290 करोड़ की जीएसटी धोखाधड़ी

samacharprahari

7000 कर्मचारियों की नियुक्ति करेगा ई-कॉम एक्सप्रेस

samacharprahari

अमेरिका ने चीनी टेलीकॉम कंपनी पर बैन लगाया

samacharprahari

अमेरिकी ट्रेजरी यील्ड बढ़ने से सोने की कीमतों पर असर

Prem Chand

विदेशी मुद्रा भंडार 513 अरब डॉलर

samacharprahari