ताज़ा खबर
Otherराज्य

अपराधी बेखौफ : महिला दारोगा से पिस्टल छीनी

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। अब वह पुलिस पर हमला करने और उनके हथियार छीनने से भी नहीं डरते। ऐसा ही एक मामला जौनपुर में सामने आया है, जहां जौनपुर के मछलीशहर कोतवाली इलाके में नगर की एक विधवा की तहरीर पर पूछताछ करने गई कस्बा इंचार्ज सरिता यादव की पिस्टल छीन ली गई और सरकारी गाड़ी को पंचर करने का प्रयास  किया। कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के सादिगंज मोहल्ला निवासी लखपत्ति ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने भतीजे द्वारा मारपीट करने और उनके मकान में जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया था। तहरीर के आधार पर कस्बा इंचार्ज मौके पर पहुंचकर विधवा महिला व विपक्षियों से मामले में पूछताछ कर रही थीं। इसी दौरान, विपक्षी नंदलाल महिला दारोगा की किसी बात को लेकर उत्तेजित हो गया और उसके साथियों ने उनकी पिस्टल छीन ली। बदमाशों ने महिला दरोगा की वर्दी पर लगा स्टार व होलोग्राम भी फाड़ दिया और उनकी सरकारी जीप की हवा निकालते हुए उसे पंक्चर करने का भी प्रयास किया।

महिला दारोगा की शिकायत पर कोतवाली से मदद के लिए पहुंची पुलिस फोर्स ने बल प्रयोग कर उन लोगों को काबू में किया। कोतवाली पहुंची कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने नंदलाल, अवधेश, पुष्पा देवी, रवि व पिंटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला समेत तीन लोगों को जेल भेज दिया है, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर मुख्य आरोपी नंदलाल फरार हो गया।

Related posts

श्रीलंका के बंदरगाह पर पहुंचेगा चीनी लड़ाकू पोत, पाकिस्तानी पोत भी पहुंचा

samacharprahari

अपहरण मामले में पूर्व सांसद धनंजय सिंह को सात साल की सज़ा

Prem Chand

हैदराबाद के नवाब की जमीन खरीदने वाले बिल्डर की मौत

Amit Kumar

हीरो के चेयरमैन पर ईडी का बड़ा ऐक्शन, जब्त की 25 करोड़ की संपत्ति

samacharprahari

बालासाहेब ठाकरे के समाधि स्थल पर झड़प मामले में अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज

samacharprahari

जजों की नियुक्ति में देरी पर सुप्रीम कोर्ट तमतमाया, कहा- मनमानी कर रही है सरकार

samacharprahari