ताज़ा खबर
OtherTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

सैनिटाइज करने के बाद युवकों ने निकाली गन, लाखों की जूलरी लेकर चंपत

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दिनदहाड़े एक ज्वैलरी शॉप के अंदर लूटपाट की तस्वीरें सामने आई है। शॉप के अंदर लगे सीसीटीवी में लुटेरों की यह हरकत कैद हो गई है। लूट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल है। बदमाश युवकों ने सैनिटाइजर से हाथ साफ करने के बाद बंदूक की नोंक पर लाखों के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। ज्वैलर के यहां लूट की सूचना मिलते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए।
वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन युवक एक ज्वैलरी शॉप के अंदर घुसते हैं। दुकान में बैठा एक शख्स उन्हें सैनिटाइजर देता है। इसके बाद तीनों अपने हाथ को सैनिटाइज करते हैं और अचनाक बंदूक निकाल लेते हैं। घटना के दौरान शॉप के अंदर मौजूद ग्राहक दहशत में आ जाते हैं। हथियारधारी एक युवक ने दुकान के कर्मचारी को बंदूक दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश युवक कई महंगे आभूषण व अन्य गहनों की लूटपाट कर फरार हो जाते हैं। सभी युवकों के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था।
बताया जाता है कि दुकान से करीब 40 लाख रुपया का सोना लूटा गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके के लोग दहशत में हैं और पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद लुटेरों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। लूटपाट की घटना बन्नादेवी क्षेत्र के खैर रोड स्थित सुंदर ज्वेलर्स में हुई है। ज्वैलर के यहां लूट की सूचना मिलते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए।
एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। पुलिस सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

 

Related posts

कोरोना प्रबंधन की खामियों का सोशल मीडिया पर ऑडियो-वीडियो जारी करें युवा : अखिलेश यादव

Amit Kumar

यस बैंक घोटाला: लंदन में राणा की संपत्ति जब्त करेगी ईडी

samacharprahari

साइबर अपराधियों ने सहकारी बैंक को लगाया डेढ़ करोड़ रुपये का चूना

Prem Chand

आईसीआईसीआई ने इंश्योरेंस बिजनेस की 1.5 फीसदी हिस्सेदारी बेची

samacharprahari

कोरोना से प्रभावित महाराष्ट्र की अर्थव्यवस्था में आठ प्रतिशत की गिरावट

samacharprahari

अगले पांच वर्षों तक 80 करोड़ जनता को मिलेगा फ्री राशनः प्रधानमंत्री

samacharprahari