ताज़ा खबर
OtherTop 10ताज़ा खबरराज्य

सुरक्षाबलों ने हथियारों का जखीरा बरामद किया

जम्मू।  सुरक्षाबलों ने जम्मू के पुंछ जिले में आतंकियों का एक ठिकाना ध्वस्त करते हुए बड़ी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद किए हैं। हथियारों का यह जखीरा पुंछ से जम्मू संभाग के कई अंदरूनी इलाकों में सप्लाई किया जाना था।

पुंछ पुलिस के अनुसार, एक खुफिया जानकारी के आधार पर जम्मू के पुंछ जिले में तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी के दौरान सेना, मेंढर पुलिस और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने यह हथियारों का जखीरा बरामद किया। सुरक्षा बल पिछले काफी समय से इलाके में आतंकियों और उनके मददगारों की निगरानी कर रहे थे। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों के लिए हथियार सप्लाई करने वाले कई कुरियरों पर भी नजर रखनी शुरू कर दी।
यह कुरियर आतंकियों की ओर से भेजे गए हथियारों को जम्मू के कई आंतरिक इलाकों में भेजने की फिराक में थे। बड़े पैमाने पर बरामद किया गया गोला बारूद का इस्तेमाल आतंकी जम्मू कश्मीर में तेजी से लौट रही शांति को भंग करने के लिए करने वाले थे। आतंकियों के जिस ठिकाने को ध्वस्त किया गया है वहां से पुलिस को 3 चीनी पिस्तौल, 6 पिस्टल मैगज़ीन, 70 पिस्टल राउंड, 11 हैंड ग्रेनेड, एक वायरलेस सेट, एक आईडी, दो बैटरी, दो झंडे, एक मोबाइल फोन, एक चार्जर, एक पेनड्राइव और आईडी बनाने का कुछ सामान मिला है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

Related posts

2015 से पांच साल में 2,264 बार चीनी घुसपैठ

samacharprahari

रिलायंस के कब्जे से बिग बाजार को वापस लेगा फ्यूचर ग्रुप

Prem Chand

यूनिटेक की 48.56 एकड़ जमीन कुर्क

Prem Chand

महाराष्ट्र में मंदिर पॉलिटिक्स, राज्यपाल-सीएम के बीच जंग शुरू

samacharprahari

हॉप इलेक्ट्रिक टी-20 का इन-स्टेडिया ब्रांड पार्टनर

Aditya Kumar

महाराष्ट्र के पालघर जिले में भूकंप का झटका

samacharprahari