ताज़ा खबर
OtherTop 10ताज़ा खबरराज्य

सुरक्षाबलों ने हथियारों का जखीरा बरामद किया

जम्मू।  सुरक्षाबलों ने जम्मू के पुंछ जिले में आतंकियों का एक ठिकाना ध्वस्त करते हुए बड़ी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद किए हैं। हथियारों का यह जखीरा पुंछ से जम्मू संभाग के कई अंदरूनी इलाकों में सप्लाई किया जाना था।

पुंछ पुलिस के अनुसार, एक खुफिया जानकारी के आधार पर जम्मू के पुंछ जिले में तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी के दौरान सेना, मेंढर पुलिस और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने यह हथियारों का जखीरा बरामद किया। सुरक्षा बल पिछले काफी समय से इलाके में आतंकियों और उनके मददगारों की निगरानी कर रहे थे। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों के लिए हथियार सप्लाई करने वाले कई कुरियरों पर भी नजर रखनी शुरू कर दी।
यह कुरियर आतंकियों की ओर से भेजे गए हथियारों को जम्मू के कई आंतरिक इलाकों में भेजने की फिराक में थे। बड़े पैमाने पर बरामद किया गया गोला बारूद का इस्तेमाल आतंकी जम्मू कश्मीर में तेजी से लौट रही शांति को भंग करने के लिए करने वाले थे। आतंकियों के जिस ठिकाने को ध्वस्त किया गया है वहां से पुलिस को 3 चीनी पिस्तौल, 6 पिस्टल मैगज़ीन, 70 पिस्टल राउंड, 11 हैंड ग्रेनेड, एक वायरलेस सेट, एक आईडी, दो बैटरी, दो झंडे, एक मोबाइल फोन, एक चार्जर, एक पेनड्राइव और आईडी बनाने का कुछ सामान मिला है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

Related posts

बंधुआ मजदूरी की ओर ले जाएगा नया फैक्ट्री एक्ट : सीटू

samacharprahari

कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, ऑपरेशन जारी

samacharprahari

बांस में चादर बांधी, पत्नी के शव को रखा…फिर श्मशान के लिए लेकर निकला पति

samacharprahari

बदायूं में नल से पानी पीने को लेकर दलित युवक की डंडे से पिटाई, मौत

samacharprahari

पैरोल पर जेल से बाहर आया हत्या का दोषी एक महिला और नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने पर गिरफ्तार

Prem Chand

इंटरनेट कॉल, व्हॉट्सएप जैसे ऐप को नियमित करने पर फैसला जल्द

Girish Chandra