ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

‘राजनीतिक भूकंप’ का केंद्र बनेगा शिवसेना कार्यालय : राउत

समाचार प्रहरी, मुंबई।

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि मुंबई में शिवसेना भवन भविष्य के ‘राजनीतिक भूकंप’ का केंद्र बनकर उभरेगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के लोग चाहते हैं शिवसेना अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य के साथ ही राष्ट्रीय राजनीति का भी हिस्सा बनें। शिवसेना के इस बयान से एक बार फिर से राजनीतिक गलियारे में अटकलों का बाजार गरमा गया है। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि भाजपा अपने बल पर सरकार बनाएगी।


शिवसेना नेता ने कहा,‘हम पिछले कुछ दिनों से सुन रहे हैं कि उनकी पार्टी (भाजपा) एकजुट है और उनके कोई भी नेता बगावत नहीं करेंगे। कुछ दिन इंतजार कीजिए, आपको पता चल जाएगा कि कौन पार्टी छोड़ रहा है। कार्यकर्ता (शिवसेना में) आएंगे। लेकिन, एक चीज ध्यान में रखिए कि शिवसेना भवन भविष्य के राजनीतिक भूकंप का केंद्र बनने जा रहा है।’ मध्य मुंबई के दादर में भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं के शिवसेना में शामिल होने के बाद राउत का यह बयान आया है।

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को कथित तौर पर संकेत दिया था कि आगामी दिनों में दूसरे दलों के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होंगे। इस पर राउत ने कहा कि महाराष्ट्र विकास आघाड़ी (एमवीए) के घटक शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस एकजुट हैं और सामंजस्य के साथ काम कर रहे हैं। एमवीए सरकार अगले चार-पांच साल नहीं, बल्कि अगले 20 से 25 साल तक काम करेगी। कई लोगों का मानना है कि उद्धव ठाकरे को राज्य के साथ ही देश की राजनीति में भी उतरना चाहिए …और यह होगा।

Related posts

महामारी में अमीरों की संपत्ति 11 फीसदी बढ़कर 3400 अरब डॉलर हुई

samacharprahari

केरल में बड़ा हादसा, कोचीन यूनिवर्सिटी में मची भगदड़, 4 छात्रों की मौत, 60 से अधिक जख्मी

samacharprahari

लालू यादव को हाईकोर्ट से झटका, नहीं मिली जमानत, याचिका खारिज

samacharprahari

ईडी ने बैंक धोखाधड़ी मामले में प्रबंध निदेशक को अरेस्ट किया

Vinay

महिला नक्सली ने किया आत्मसमर्पण

Prem Chand