ताज़ा खबर
Politicsलाइफस्टाइलसंपादकीय

ये जो खबरें हैं ना…. 8

न्याय देवता के घर की सिक्योरिटी

हमारे अजीबोगरीब देश के गरीब चौकीदार और जनसेवकों की सेवकाई तो जग जाहिर है। हमारे न्याय मंदिर के मुखिया भी कम नहीं हैं…। हाल ही में देश के चौकीदार उर्फ चायवाले के लिए अमेरिका से उडनखटोला मंगाया गया है। लगभग 9000 करोड़ रुपये के इस उड़नखटोले में दुनिया भर की आलीशान सुख सुविधाएं हैं। इधर, हमारे न्याय देवता के घर की सिक्योरिटी के लिए भी दो करोड़ रुपये मंजूर किए गए हैं। यह, तब जब देश की आर्थिक गाड़ी बेपटरी हो चुकी है…लाखों लोग बेरोजगारी की मार सह रहे हैं….उधर, किसान दिल्ली में जमे हुए हैं। हमारी निजामशाही बर्फ की तरह बेअसर दबी हुई है। निजाम अपने मालिक के दादा बनने की खुशी मना रहा है।

खैर, गरीब चायवाले व चौकीदार की कहानी फिर कभी। अभी तो हमारे न्याय मंदिर के मुखिया की ही बात कहेंगे। हाल ही में उनकी डैसिंग फोटो करोड़ों रुपये की बाइक के साथ खूब वायरल हुई थी…खूब हंगामा बरपा था… उसके बाद उनके संतरों वाली नगरी में उनकी माताजी के मैनेजर ने ही धोखा दे दिया, रुपये गबन कर लिया। करोड़ों रुपये की हेराफेरी की। अब न्याय देवता की सिक्योरिटी के लिए राज्य की निजाम शाही ने 1.77 करोड़ रुपये मंजूर किए हैं। बाकायदा पूरक मांगों के दस्तावेज में यह प्रावधान किया गया है।

न्याय मंदिर के मुखिया की इतनी खातिरदारी तो होनी ही चाहिए भिया…क्या पता…कब किस्मत दगा दे जाए….कब किसे इनके दरबार में पेश होना पड़े….न्याय की देवी तो अंधी ही हैं ना….लेकिन देवी जी लक्ष्मी जी के पैरों की आहट खूब सुन लेती हैं…हमारे जन सेवकों के पास ही मंडराती रहती हैं…निजामशाह ने तो हर जगह नजर बनाए यानी गड़ाए रखी है…उसके सरकारी तोतों की फौज लगातार बढ़ रही है….कब कौन कहां से चोंच मार जाए….इतनी खिदमत तो करनी ही होगी ना….भिया….का कर लोगे बे….

Related posts

‘अब तक हार ही रहे हैं आप, इसके लिए हम जिम्मेदार नहीं…’

samacharprahari

सीएम शिंदे पर ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी, उद्धव समर्थक पर FIR

Amit Kumar

कैग रिपोर्ट में बेपर्दा हुआ ‘सुशासन’!

samacharprahari

झूठों के सरदार हैं प्रधानमंत्री मोदी, एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं : खरगे

samacharprahari

भीमा कोरेगांव केस: एनआईए ने 83 वर्षीय फादर स्टेन स्वामी को किया गिरफ्तार

Prem Chand

माननीय सांसदों की औसत संपत्ति 20 करोड़ से 80 करोड़

samacharprahari