ताज़ा खबर
Top 10खेलताज़ा खबरदुनियाभारतराज्य

यादव ने खेली तूफानी पारी, मुंबई 5 विकेट से जीता

सूर्यकुमार यादव बने मैन ऑफ द मैच

आईपीएल प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस की जगह लगभग पक्की

मुंबई। दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 5 विकेट से हराकर प्लऑफ में जगह बना ली है। सूर्यकुमार यादव 79 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी में 43 गेंद का सामना किया, जिसमें 10 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के जमाने में सफल रहे।

सूर्यकुमार यादव ने अकेले दम पर बेहतरीन पारी खेलकर कोहली की टीम बैंगलोर को 5 विकेट से धो दिया। बता दें कि आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बावजूद भी सूर्य कुमार यादव को अगले अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई। आईपीएल में अबतक उन्होंने 12 मैच में 362  रन बना लिए हैं।

सूर्य कुमार यादव के अलावा हार्दिक पंड्या ने 15 गेंद पर 17 रन की पारी खेली। एक तरफ जहां सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं अपने व्यवहार से भी दिल जीतने में सफल रहे। दरअसल मैच के दौरान जब सूर्यकुमार यादव 40 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो आरसीबी कप्तान विराट कोहली उनके साथ स्लेजिंग करते हुए नजर आए। सूर्य कुमार यादव ने भी विनिंग शॉट लगाकर कोहली की ओर एक टक देखते हुए स्लेजिंग का जवाब दिया। आरसीबी ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 164 रन बनाए थे, जिसे मुंबई ने 5 विकेट खोकर 19.1 ओवर में 166 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

दरअसल 13वे ओवर की आखिरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव ने कवर की तरफ शॉ़ट खेली, जहां कोहली खड़े थे। शॉट खेलने के बाद सूर्यकुमार यादव एक टक कोहली को देखते रहे, जिसके बाद कोहली कवर की ओर से चलकर बल्लेबाज के तरफ आए और शांत होकर देखने लगे। हालांकि दोनों के बीच बातचीत नहीं हुई लेकिन सूर्यकुमार यादव ने एक टक कोहली को देखकर अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। आईपीएल में यादव का यह 10वां अर्धशतक था। उन्होंने अबतक 12 मैच में 362  रन बना लिए हैं।

Related posts

पिछले साल भारत में प्रतिदिन औसतन 80 हत्याएं हुईं,अपहरण के मामलों में कमी: एनसीआरबी

samacharprahari

लाइफ का पता लगाने समुद्र में 6000 मीटर गहराई में जाएंगे वैज्ञानिक

samacharprahari

उत्तर प्रदेश में समीक्षा अधिकारी का पेपर लीक होने का अखिलेश यादव ने किया दावा

samacharprahari

एनजीओ और ट्रस्ट पर एनआईए के छापे

samacharprahari

US House of Representatives passes Trump-backed coronavirus relief package

Admin

इजाजत दें, तुरंत साबित हो जाएगा भ्रष्ट है जूडिशरी : सोली सोराबजी

samacharprahari