ताज़ा खबर
OtherPoliticsराज्य

हाथरस गैंगरेप घटना बर्बर है, पीएम को जवाब देना चाहिए: शिवसेना

मुंबई। शिवसेना के प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंग रेप की घटना निंदनीय व बर्बर है। इस पर प्रधानमंत्री को बयान देना चाहिए।

राऊत ने कहा कि हाथरस में पीड़ित परिवार की आवाज को दबाने का सरेआम प्रयास प्रशासन की ओर से किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार ने पीड़ित युवती का शव आधी रात को जलाकर अपना पाप छिपाने की कोशिश की है। एक फिल्म अभिनेत्री के लिए आवाज उठाने वाले लोग भी न जाने कहां गायब हो गए हैं।

राज्यसभा सांसद राऊत ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि  गैंगरेप अथवा रेप की घटनाएं समाज पर कलंक हैं। इस तरह की घटनाओं पर तत्काल कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा में एक वर्ष में 17 हजार से ज्यादा गैंगरेप की घटनाएं हुई हैं। हाथरस की घटना ने तो पूरी दुनिया को शर्मसार कर दिया है। इस घटना के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ जिस तरह धक्का-मुक्की की गई, वह लोकतंत्र के लिए घातक है। राहुल गांधी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पोते व राजीव गांधी के बेटे हैं। वह पीड़ित परिवार से मिलना चाहते थे।

राऊत ने कहा कि जो लोग निर्भया कांड के समय शोर शराबा मचा रहे थे, आज इस घटना के बाद से चुप बैठे हैं। सरकार की शह पर जिलाधिकारी पीड़ित परिवार और उनसे मिलने का प्रयास कर रहे लोगों को धमका रहे हैं। रेप की घटनाओं पर हमें राजनीति नहीं करनी चाहिए। एक अभिनेत्री के हक में आवाज उठानेवाले लोग भी हाथरस गैंगरेप के बारे में चुप्पी साध लिए हैं।

Related posts

आबकारी विभाग के पूर्व कमिश्नर के घर पहुंची जांच एजेंसी की टीम

samacharprahari

शताब्दी एक्सप्रेस में विस्टा डोम जोड़ेगी रेलवे

Prem Chand

अर्थव्यवस्था की बर्बादी नोटबंदी से शुरू हुई थी:कांग्रेस

samacharprahari

कानपुर के दो सिपाही छेड़छाड़ में सस्पेंड

samacharprahari

मुंबई और वाराणसी के बीच विशेष ट्रेन शुरू

samacharprahari

पूर्व सांसद धनंजय की याचिका पर सुनवाई टली

Prem Chand