ताज़ा खबर
Otherताज़ा खबरराज्य

यूपी में निर्माणाधीन पुल का स्लैब गिरा, 2 लोगों की मौत

यूपी में पुल हादसा, दो लोगों की मौत

एटा में निर्माणाधीन ब्रिज के चार स्लैब गिरे

 

एटा। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में तकरीबन 5 माह पूर्व निर्माणाधीन ओवर ब्रिज गिरने से हुए हादसे को अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि इस बार फिर से हुई एक घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। शुक्रवार को हुए इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

 

एटा के नेशनल हाईवे-91 पर गांव छछैना के निकट एक निर्माणाधीन पुल के चार स्लैब गिर गए। स्लैब के नीचे दबकर जेसीबी मशीन और एक मैक्स गाड़ी चकनाचूर हो गई, जबकि मैक्स में सवार दो लोगों की मौत हो गई। स्लैब गिरने से हाइड्रा के चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट ने हादसे की जांच कराने का आदेश दिया है।

सूत्रों ने बताया कि यूपी के एटा-कानपुर हाईवे पर निर्माणाधीन पुल पर शुक्रवार शाम छह बजे हाइड्रा मशीन से स्लैब सेट किए जा रहे थे। तभी अचानक एक-एक कर चार स्लैब गिर गए। स्लैब गिरने से हाइड्रा के चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुल के नीचे से गुजर रही मैक्स गाड़ी पर भी एक स्लैब गिर गया। इसमें सवार दो लोग गाड़ी में ही दब गए। मौके पर मौजूद एक जेसीबी भी स्लैब की चपेट में आ गई स्लैब गिरते देख जेसीबी चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली।
मृतकों की शिनाख्त नरेश निवासी फिरोजाबाद और पुष्पेंद्र निवासी एटा के रूप में हुई। घायलों मे हाइड्रा मशीन चालक नरेश निवासी नगला शंकर, छर्रा (अलीगढ़) और मनवीर निवासी एटा शामिल हैं।

राज्य सरकार ने एनएचएआइ के परियोजना निदेशक सुनील जिंदल और डीजीएम पीपी सिंह को हादसे की जांच के लिए एटा भेजा है। एटा के जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने बताया कि एनएच-91 पर निर्माणाधीन पुल के चार स्लैब गिरे हैं, जिसमें दो लोगों की मौत हुई है। दो घायल हुए हैं। हादसे की जांच कराई जाएगी।

Related posts

महाराष्ट्र सरकार ने एयर इंडिया भवन खरीदने के लिए बातचीत शुरू की

Prem Chand

महाराष्ट्र में मंदिर पॉलिटिक्स, राज्यपाल-सीएम के बीच जंग शुरू

samacharprahari

अगले महीने तक अंधेरी स्टेशन पर तेजस एक्सप्रेस का अस्थायी हॉल्ट

samacharprahari

पांच शातिर चोरों से सवा एक करोड़ के गहने और नकदी बरामद

Prem Chand

सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं सिसोदिया : सुप्रीम कोर्ट

Prem Chand

पानी की टंकी की सफाई के दौरान दो लोगों की मौत

Prem Chand