ताज़ा खबर
Otherराज्य

प्राइवेट फाइनेंस ऑफिस से लाखों की लूट

समस्तीपुर। बिहार में चुनावी माहौल के बीच आपराधिक घटनाएं भी बढ़ गई हैं। समस्तीपुर के एक गांव में अपराधियों ने प्राइवेट फाइनेंस ऑफिस में घुसकर हथियार के बल पर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने कर्मी को बंधक बना कर करीब 14.59 लाख रुपये लूट लिए। क्षेत्र में इस साल की ये लूट की दूसरी सबसे बड़ा घटना है।

मामला समस्तीपुर के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के बिनगामा गांव का है। घटना के संबंध में फाइनेंस कर्मी ने बताया कि चेहरे पर मास्क लगाए युवकों ने उसके हाथ पैर बांधे और लूट की घटना को अंजाम दिया। युवक ने अपनी बैग से पिस्टल निकाल कर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पिस्टल का डर दिखाकर लॉकर की चाभी छीन ली और करीब 14.59 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। इस संबंध में फाइनेंस कर्मी मनोज कुमार शर्मा ने मोहनपुर ओपी थाने की पुलिस को सूचना दी।
मोहनपुर ओपी प्रभारी पवन यादव ने मामले को संदिग्ध बताते हुए कहा कि निष्पक्ष रूप से जांच की जा रही है। बता दें कि मोहनपुर ओपी क्षेत्र की यह दूसरी बड़ी घटना बिनगामा गांव में घटी है। इसके पहले निर्माणाधीन फोरलेन सड़क पर एक अन्य फाइनेंस सर्विस के कर्मी से लगभग ढाई लाख रुपए लूट की घटना हो चुकी है।

Related posts

जौनपुर पहुंचा EVM से भरा ट्रक, हड़कंप

Prem Chand

रिलायंस ने केडी-डी6 क्षेत्र की दो-तिहाई नई गैस खुद खरीदी

samacharprahari

‘इकॉनमी ऑल इज वेल’, फिर भी आर्थिक पैकेज की जरूरत!

samacharprahari

“हम रात में नहीं, दिन के उजाले में काम करते हैं”

samacharprahari

पत्नी और बेटी पर एसिड अटैक

Prem Chand

भाजपा की ‘संकीर्ण राजनीति’ के कारण धीमी हो गई है टीकाकरण की रफ्तार : अखिलेश

samacharprahari