ताज़ा खबर
OtherTop 10ताज़ा खबरबिज़नेस

जियो ने लॉन्च किया ‘नए इंडिया का नया जोश प्लान्स’

जियो फाइबर दे रहा है अनलिमिटेड डेटा के साथ एक महीने का फ्री ट्रायल

मुंबई। रिलायंस जियो ने ‘नए इंडिया का नया जोश’ के नाम से जियो फाइबर प्लान्स को लांच किया है। इस प्लान के तहत कंपनी अपने नए ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा के साथ 30 दिन तक सभी सेवाएं मुफ्त देगी। इस प्लान में 150 एमबीपीएस से 300 एमबीपीएस की स्पीड भी मिलेगी। फ्री ट्रायल में अपलोड व डाउनलोड दोनों स्पीड को एकसमान यानी 150 एमबीपीएस रखा गया है। साथ ही फ्री ट्रायल के लिए ग्राहक को मिलेगा 4के सेट टॉप बॉक्स और 10ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन। ‘नए इंडिया का नया जोश’ प्लान में अपलोड और डाउनलोड स्पीड को बराबर रखा गया है।

 

रिलायंस जियो के निदेशक आकाश अंबानी ने कहा, “जियो फाइबर से एक लाख से अधिक घर जुड़े हुए हैं और यह देश का सबसे बड़ा फाइबर प्रदाता है लेकिन भारत और भारतीयों के लिए हमारा विजन इससे कहीं बड़ा है। हम फाइबर को हर घर में ले जाना चाहते हैं और परिवार के हर सदस्य को इससे जोड़ना चाहते हैं। जियो की वजह से मोबाइल कनेक्टिविटी में भारत सबसे बड़ा और सबसे तेजी से बढ़ने वाला देश बन गया है। अब जियो फाइबर भारत को दुनिया में ब्रॉडबैंड के मामले में आगे ले जाएगा। 1,600 से अधिक शहरों और कस्बों में ब्रॉडबैंड होगा। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि भारत को दुनिया का ब्रॉडबैंड लीडर बनाने के लिए जियो फाइबर से जुड़ें।”

कंपनी की ओर से बताया गया कि एक महीन के फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक किसी भी एक प्लान का चुनाव कर सकता है। ‘नए इंडिया का नया जोश’ टैरिफ प्लान्स 399 रुपए प्रतिमाह से शुरू हो कर 1499 रुपए प्रतिमाह तक होंगे। फ्री ट्रायल के बाद ग्राहक जियो फाइबर का कनेक्शन कटवा भी सकता है। इसके लिए कोई भी पैसा नही काटा जाएगा। 399 रुपए प्रतिमाह वाले प्लान में 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। मार्किट में यह प्लान सबसे सस्ते प्लान्स में से एक माना जा रहा है। हालांकि इस प्लान में किसी भी तरह के ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नही मिलेगा। 699 रुपए वाले प्लान में भी ओटीटी ऐप्स नहीं मिलेंगे, लेकिन स्पीड बढ़कर 100 एमबीपीएस हो जाएगी। ‘वर्क फ्रॉम होम’ के लिए 699 रुपए वाल प्लान सबसे सटीक है।

कंपनी ने बताया कि 999 रुपए और 1499 रुपए वाले प्लान्स में ओटीटी ऐप्स की भरमार है। 999 रुपए में ग्राहकों को 150 एमबीपीएस स्पीड के साथ 1000 रुपए कीमत के 11 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं 1499 रुपए वाले प्लान में 1500 रुपए कीमत के 12 ओटीटी ऐप्स मिलेंगे। इसके अलावा, टीवी एंव नेट पर उपलब्ध कार्यक्रमों, फिल्मों और गेमिंग के शौकिनों के लिए यह प्लान्स खासतौर पर डिजाइन किए गए हैं।

 

Related posts

TCS भर्ती घोटाले में 16 कर्मचारियों की छुट्टी

samacharprahari

जीएसटी अधिकारियों ने 400 करोड़ की आईटीसी धोखाधड़ी पकड़ी

samacharprahari

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नवनीत राणा के घर में घुसने की कोशिश की

Prem Chand

पर्यटन मंत्री ने कहा – टेंपल टूरिज्म से सुधारेंगे गोवा की पुरानी छवि

Prem Chand

बौखलाया चीन, कहा- हमसे मुकाबला नहीं कर सकती US नेवी

samacharprahari

मीडिया और भाजपा को अब नजर आने लगे सरकार के दागी

samacharprahari