ताज़ा खबर
Otherबिज़नेस

कंसाई नेरोलैक ने ऐसे रंग बनाने का वादा किया है जो दूसरों की परवाह करते हैं

मुंबई। अपने शताब्दी वर्ष में कंसाई नेरोलैक पेंट्स लिमिटेड ने एक नई पोजीशनिंग और बिल्कुल नया ब्रांड आउटलुक सामने लाते हुए इस खास मौके का जश्न मनाने का फैसला किया है। नई विजुअल आइडेंटिटी ‘मंथन’ से प्रेरित है – यानी प्रकृति के हर तत्व को मथना, ताकि सबसे शुद्ध करने, सबसे ताजा और सबसे महत्वपूर्ण तत्वों को अलग किया जा सके।

ब्रांड की नई पोजीशनिंग को दर्शाने वाला वाक्य है- “कलर्स दैट केयर” यानी रंग जो परवाह करते हैं। इसके साथ ‘आज केयरफुल तो कल कलरफुल’ शीर्षक से एक नया कैंपेन शुरू किया गया है। हैशटैग #ACKC को प्रमोट करने वाला यह कैंपेन नई पोजीशनिंग को आज के वक्त के संदर्भ में रखता है। ब्रांड ने डिजिटल फिल्मों की एक सीरीज रिलीज की है। यह फिल्म सीरीज लोगों को वर्तमान में यानी आज जिम्मेदारी से काम करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

वर्ष 1920 में कंसाई नेरोलैक पेंट्स की शुरुआत हुई थी और आज यह भारत की सबसे बड़ी पेंट कंपनियों में से एक है और ऑटोमोटिव, पाउडर कोटिंग जैसे हाई-टेक सेगमेंट्स में अग्रणी है। इंडस्ट्रियल सेगमेंट में इसका बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। 100 वर्षों के अनुभव व विशेषज्ञता और इनोवेशंस की शुरुआत करने के इतिहास के साथ, यह ब्रांड गुणवत्तापूर्ण औद्योगिक और घरेलू पेंट्स के व्यापक स्पेक्ट्रम के निर्माण में सबसे आगे रहा है, जिनमें लो वीओसी, कम गंध, नो एडेड लेड, एंटी-बैक्टीरियल प्रॉडक्ट्स, एचडी फिनिशेस, तेजी से सूखने की क्षमता, तापमान में कमी लाने सहित ढेरों फायदे हैं।

इस अवसर पर कंसाई नेरोलैक पेंट्स लिमिटेड के वाइस चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर एच.एम. भरुका ने कहा, “नेरोलैक का विश्वास हमेशा ही ऐसे प्रॉडक्ट्स और सॉल्यूशंस बनाने में रहा है, जो भविष्य की पीढ़ियों के लिए एक स्वास्थ्यवर्धक और सुंदर वातावरण तैयार करने में योगदान देते हैं। जब हमने अगले 100 वर्षों के लिए योजना के साधन के तौर पर अपने व्यवसाय को बिल्कुल ताजा दृष्टिकोण और नए फोकस के साथ देखने का फैसला किया, तो हमें नहीं पता था कि यह कदम आज के संदर्भ में एक ब्रांड के रूप में हमारे लिए कितना अहम साबित होने जा रहा है। अपने साझेदार और ग्राहक से मिले निरंतर समर्थन और प्रोत्साहन को लेकर हम अभिभूत हैं। अब इसे आगे ले जाने का समय है।”

कंसाई नेरोलैक पेंट्स लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनुज जैन ने कहा, ”पहचान को दी गई नई ताजगी तो महज शुरुआत है। यह आंतरिक और बाहरी दोनों स्तरों पर रणनीतिक पहलों  की एक लहर लेकर आने वाली है। इन पहलों में हमारी तकनीकी विशेषज्ञता का लाभ उठाया गया है। इनके तहत ऐसे समाधान और अभ्‍यास तैयार किए जा रहे हैं, जो व्यापक पैमाने पर लोगों और समाज के लिए ज्यादा स्वस्थ और सुरक्षित वातावरण बनाने में मददगार होंगे।”

 

Related posts

पश्चिम रेलवे ने 124 टिकट दलालों को अरेस्ट किया

Prem Chand

चीन के हेनान प्रांत में बच्चों के स्कूल में लगी आग से 13 लोगों की मौत

samacharprahari

BHU में छात्र से कुकर्म की कोशिश, हॉस्टल में बंधक बनाकर मारपीट, आरोपी स्टूडेंट पर FIR

samacharprahari

टोक्यो ओलिम्पिक खेल स्थगित होने की आशंका

samacharprahari

बनाता था तलाकशुदा महिलाओं को शिकार, अब अरेस्ट

samacharprahari

चाबहार प्रोजेक्ट में भारत को झटका, ईरान को नहीं चाहिए भारत की मदद

samacharprahari