ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10राज्य

उत्तराखंड के CM बोले- रेप आरोपी बीजेपी विधायक ‘DNA टेस्ट को तैयार’

देहरादून। उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक महेश नेगी से रेप केस में घंटों पूछताछ की गई है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि महेश नेगी डीएनए टेस्ट के लिए तैयार हैं। मामले में जांच चल रही है। इस केस में रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने अपनी बेटी और आरोपी विधायक महेश नेगी का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की थी।

बता दें कि पुलिस ने रेप के आरोप बीजेपी विधायक महेश नेगी से घंटों पूछताछ की है और आरोप लगाने वाली महिला के पति को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस का कहना है कि महेश नेगी और महिला की ओर से दिए गए दस्तावेजों की जांच की जा रही है और डीएनए टेस्ट की मांग भी शामिल कर ली गई है। इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी और देहरादून शहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार ने बताया कि विधायक महेश नेगी ने बुधवार देर शाम इस मामले में अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। पुलिस ने करीब एक घंटे तक विधायक के बयान लिए। हालांकि, उन्होंने बयान के संबंध में और कोई जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया।

महिला ने पिछले हफ्ते नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने में दी अपनी तहरीर में आरोप लगाया था कि अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट क्षेत्र के विधायक महेश नेगी ने वर्ष 2016 से उसके साथ नैनीताल, दिल्ली, मसूरी तथा देहरादून समेत अलग—अलग स्थानों पर कथित तौर पर दुष्कर्म किया। महिला ने यह भी दावा किया है कि विधायक से उसकी एक बच्ची भी है और वह उसका डीएनए टेस्ट करवाने की भी मांग कर रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या विधायक डीएनए टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं, कुमार ने इस संबंध में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक, कानून एवं व्यवस्था, अशोक कुमार ने कहा कि अभी मामले में विवेचना चल रही है और अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। इससे पहले, विधायक की पत्नी रीता नेगी भी महिला पर अपने पति को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ नेहरू कॉलोनी पुलिस थाने में एक मुकदमा दर्ज करा चुकी हैं। रीता नेगी ने महिला पर अपने पति को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि महिला और उसका परिवार उनके पति को ब्लैकमेल कर पांच करोड़ रुपये मांग रहा है।

Related posts

हथियार प्रतिबंध: ईरान ने की अमेरिका के संशोधित प्रस्ताव की आलोचना

samacharprahari

रियल एस्टेट क्षेत्र में काले धन का इस्तेमाल घटाः सचिव

Vinay

स्वर्णमयी हुआ काशी विश्वनाथ मंदिर, 37 किलो सोने से बढ़ी गर्भगृह की चमक

Prem Chand

नाचने के दौरान गुस्साए युवक ने चलाई गोली

Prem Chand

नौसेना में महिलाओं को अहम जिम्मेदारी, पहली बार युद्धपोत पर तैनात होंगी दो अधिकारी

samacharprahari

पर्सनल टैक्स में इजाफा, कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती, ये सरकार की माया

samacharprahari