ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10ताज़ा खबरदुनियाविडियो

हैरतअंगेज! अमेरिका के बॉर्डर चेकपॉइंट पर दिखी आसमान में उड़ती हुई कार !


  • कार में हुआ विस्फोट, दो लोगों की मौत, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ मंजर -कस्टम एंड बॉर्डर प्रोटेक्शन (सीबीपी) ने फुटेज किया पोस्ट

 

डिजिटल न्यूज डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है। हवा में एक उड़ती हुई कार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बॉर्डर चेक पोस्ट पर उस कार की गति काफी तेज थी। ये नजारा कार में धमाका होने से पहले का है।

घटना अमेरिका-कनाडा बॉर्डर के चेकपॉइंट पर हुई है। इसका वीडियो अधिकारियों ने जारी किया है। रेनबो ब्रिज पर हुई इस घटना के बाद अमेरिका और कनाडा की सीमाएं बंद कर दी गईं। शुरुआती रिपोर्ट्स से पता चला है कि यह घटना आतंकवाद से संबंधित हो सकती है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

इसे भी पढेंः https://samacharprahari.com/news/category/10633/

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई है। सीबीपी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा है, ‘रेनबो ब्रिज पर एक वाहन में विस्फोट हो गया, जिसके बाद सीबीपी एफबीआई फेडरल, स्टेट और लोकल पार्टनर्स के साथ मिलकर काम कर रहा है। इस ब्रिज को बंद कर दिया गया है। अत्यधिक सावधानी बरतते हुए, सीबीपी ने 3 अन्य बफेलो क्रॉसिंग पर इनबाउंड-आउटबाउंड ट्रैफिक को अस्थायी रूप से निलंबित किया है।

इसे भी पढ़ेंः https://samacharprahari.com/news/category/10631/

डेली स्टार के अनुसार, कार तेज गति से अमेरिका की तरफ से अमेरिका-कनाडा ब्रिज आ रही थी। इसी बीच उसकी टक्कर हो गई और उसमें टेकपॉइंट पर धमाका हुआ। मामले की जांच जारी है। हालांकि ये साफ नहीं हुआ है कि क्या ड्राइवर ने ये सब जानबूझकर किया या फिर घटना का आतंकवाद से कोई कनेक्शन है। इससे जुड़ा कोई सबूत फिलहाल नहीं मिला है।
व्हाइट हाउस ने कहा कि राष्ट्रपति जो बाइडेन ‘घटनाक्रम पर बारीकी से नजर रख रहे हैं’ और कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने कहा कि अधिकारी ‘इसे गंभीरता से ले रहे हैं। नियाग्रा फॉल्स में यह स्पष्ट रूप से एक बहुत ही गंभीर बात है।’

Related posts

सरकार बताए, फॉक्सकॉन प्रोजेक्ट गुजरात में कैसे गया?

samacharprahari

सुप्रीम कोर्ट का फैसला, फाइनल ईयर के एग्जाम होंगे

samacharprahari

आर्थिक असमानता में नंबर 1 बना भारत

Amit Kumar

हमारी सरकार बनेगी किसानों की आवाज़: राहुल गांधी

Prem Chand

US House of Representatives passes Trump-backed coronavirus relief package

Admin

छोटा राजन गिरोह का भगोड़ा गुजरात से गिरफ्तार

Prem Chand