ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

राहुल ने पीएम को घेरा, कहा- नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं

नई दिल्ली। लद्दाख में एलएसी पर चीनी सेना से हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों के शहीद होने के मसले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमलावर हैं। राहुल गांधी सैनिकों की शहादतों को लेकर लगातार केंद्र सरकार से सवाल कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने रविवार को फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं।’ जापान टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए उन्होंने ये बात कही। जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया है।

 प्रधानमंत्री के  बयान पर सवाल
इससे पहले राहुल गांधी ने गलवान में हिंसक झड़प के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद दिए बयान पर भी सवाल खड़ा किया था। पीएम मोदी ने कहा था न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। प्रधानमंत्री के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल किया था और पूछा था कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया?

बीजेपी ने राहुल के खिलाफ खोला मोर्चा
बीजेपी ने राहुल के ट्विट के बाद मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी नेताओं ने अपने ट्वीट में कहा, “राहुल गांधी, आप इतने हताश हो गए हैं कि ठीक से लिख भी नहीं पा रहे। और आत्‍मसमर्पण करना गांधी-नेहरू परिवार का हॉलमार्क रहा है। 1962 में, पंडित नेहरू ने असम को लगभग दे ही दिया था। जब चीनी सेना ने बोमदिला पर कब्‍जा किया तो नेहरू ने कहा था, ‘मेरा दिल असम के लिए लोगों के लिए रोता है।’ बीजेपी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि ‘ट्विटर ने कई चीनी प्रॉपेगेंडा हैंडल्‍स को बैन किया, मगर सबसे बड़ा वाला तो रह ही गया। चीनी सोशल मीडिया ने पीएम मोदी के हैंडल को बैन किया और इस (राहुल के) हैंडल को छोड़ दिया। कन्‍फ्यूजिंग।’

Related posts

भाजपा को पिछले साल 3,623 करोड़ रुपये का चंदा मिला

samacharprahari

यूनिटेक की 48.56 एकड़ जमीन कुर्क

Prem Chand

‘राजनीति वर्चस्व रखने वाले ‘मराठा समुदाय’ को पिछड़ा नहीं माना जा सकता’

Prem Chand

सुप्रीम कोर्ट का CAA पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र को नोटिस जारी कर 8 अप्रैल तक मांगा जवाब

samacharprahari

‘लॉकडाउन’ से इकोनॉमी पर होगा असर

Prem Chand

चीफ जस्टिस की मां से करोड़ों की ठगी, आरोपी अरेस्ट

samacharprahari