ताज़ा खबर
OtherTop 10राज्य

नवी मुंबई में लाखों के मोबाइल ले उड़े चोर

क्राइम ब्रांच ने की गिरफ्तारी, लाखों का माल बरामद

नवी मुंबई। नवी मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, जो मुंबई, नवी मुंबई और ठाणे सहित आस पास के परिसरों में रात के समय बंद मोबाईल शोरूम का शटर तोड़कर लाखों रुपए के मोबाइल व अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर हाथ साफ कर देता था।
नवी मुंबई क्राइम ब्रांच ने मोबाइल फोन, व इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों व दुकान में लगे सीसीटीवी व डीवीआर चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को धारावी से गिरफ्तार कर उनके पास से लाखों रुपए के सामान भी जब्त किए हैंं।

इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में चोरी

नवी मुंबई क्राइम ब्रांच सेंट्रल यूनिट के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एन. बी कोल्हटकर से मि‍ली जानकारी के अनुसार शफिकउल्ला उर्फ सोनु अतिकउल्ला (24), अयान उर्फ निसार उर्फ बिटु रफी अहमद शेख( 28) और इमरान मोहमद उर्फ इम्मु बिंदु अन्सारी (25) को गिरफ्तार किया गया है। इस गिरोह ने खारघर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स व मोबाइल की दुकान का शटर गैस कटर से काट कर तकरीबन 50 लाख रुपए की कीमत का मोबाइल, लैपटॉप व नकद रुपए लूट लिए थे। इस मामले मेंं खारघर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की थी।

सबूत मि‍टाने के लि‍ए नि‍काला डीवीआर 
नवी मुंबई के पुल‍िस आयुक्त विपीन कुमार सिंह व पुल‍िस सह आयुक्त डॉ. जय जाधव, पुल‍िस उप आयुक्त प्रविणकुमार पाटील, सुरेश मेंगडे, सहायक पुल‍िस आयुक्त विनोद चव्हाण ने इस मामले का खुलासा करने व जांच गतिविधियों को तेज करने में सहयोग दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने चोरी की घटना का सबूत मिटाने के लिए दुकान में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी निकाल लिया और लाखों रुपए का सामान उड़ा ले गए।

11 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में
इस मामले की जांच करते समय क्राइम ब्रांच सेंट्रल यूनिट के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एन. बी कोल्हटकर को इन आरोपियों की गुप्त जानकारी मिली। न्यायालय ने इन आरोपियों को 11 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है ।

 

Related posts

बोर्ड ने बीपीसीएल में हिस्सेदारी बेचने का प्रस्ताव किया मंजूर

Prem Chand

शरद पवार के घर हमले पर 107 के खिलाफ FIR

Prem Chand

मुंबई हमले के गुनहगार तहव्वुर राणा पर कसेगा भारत का शिकंजा

Prem Chand

पिछले सात वर्षों में मुंबई में 3945 इमारतें गिरी, 300 लोगों की मौत और 1146 घायल

Prem Chand

काबुल में 23 रॉकेट हमले, 8 लोगों की मौत व 31 घायल

samacharprahari

एंटी टाउट स्क्वाड ने टिकट दलालों पर मारा छापा

samacharprahari