ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10राज्य

कंगना पहुंची हाईकोर्ट, कार्यालय के ‘अवैध’ विध्वंस पर बीएमसी से मांगे 2 करोड़

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (के समक्ष अपनी याचिका में संशोधन करते हुए बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) से उनके बंगले पर ‘अवैध’ विध्वंस के लिए दो करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। अपनी संशोधित याचिका में रनौत ने आरोप लगाया कि बीएमसी की ओर से उनकी संपत्ति को गिराने का फैसला महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ उनकी टिप्पणियों का सीधा परिणाम था।

बता दें कि पिछले कई दिनों से कंगना की शिवसेना के साथ सार्वजनिक तौर पर मौखिक जंग जारी है। कंगना के पाकिस्तान के कब्ज़े वाले कश्मीर (पीओके) की तुलना मुंबई से करने वाले बयान के बाद, राज्य में सत्तारुढ़ पार्टी  भी कंगना को लगातार जवाब दे रही है। कुछ दिनों बाद कंगना ने एक वीडियो संदेश में यह भी कहा था कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद ‘फिल्म माफिया’ से ज़्यादा मुंबई पुलिस से डरती हैं। उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कथित रूप से कहा था, “हम उनसे विनम्र निवेदन करते हैं कि वे मुंबई न आएं। यह कुछ और नहीं, बल्कि मुंबई पुलिस का अपमान है।”

गौरतलब है कि 9 सितंबर को बीएमसी ने बांद्रा के पाली हिल स्थित बंगले में किए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया था। इसके बाद 10 सितंबर को कंगना ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया।

 

Related posts

बाउंस और ग्रीव्ज़ रीटेल के साथ साझेदारी

samacharprahari

मथुरा स्थित कृष्ण कूप की पूजा के अधिकार के लिए हाई कोर्ट में अर्जी

Prem Chand

कॉलेज में एडमिशन दिलाने का झूठा वादा कर प्रोफेसर ने ठगे लाखों रुपए, गिरफ्तार

Prem Chand

राहुल गांधी का सरकार पर तंज, कहा- एक नौकरी, 1000 बेरोजगार, क्‍या कर दिया देश का हाल

samacharprahari

पांच करोड़ रुपये में जापानी कंपनी ने बनाई उड़नेवाली बाइक

Amit Kumar

ताइवान में 24 घंटे में दूसरी बार भूकंप के झटके

Prem Chand