ताज़ा खबर
OtherPolitics

सचिन पायलट के बाद संजय निरुपम पर भी हो सकती है कार्रवाई

नई दिल्ली। राजस्थान के बागी नेता सचिन पायलट को उनके पदों से बर्खास्त करने के बाद कांग्रेस आलाकमान अब एक और बड़े नेता पर कार्रवाई कर सकती है। सूत्रों के अनुसार पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम पर भी कार्रवाई हो सकती है। हालांकि कई नेता मिलिंद देवरा को लेकर भी नाराजगी जता चुके हैं।

 कांग्रेस आलाकमान ने पार्टी के बागी नेताओं को सबक सिखाने की ठान ली है। बताया जा रहा है कि निरुपम के खिलाफ एक बाकायदा रिपोर्ट भी दिल्ली आलाकमान को भेजा गया है।  

निरुपम द्वारा लगातार कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी करना, महाविकास आघाडी की सहयोगी शिवसेना पर निशाना साधने से महाराष्ट्र कॉग्रेस के कई नेता नाराज हैं। मुंबई कांग्रेस का कहना हैं कि जल्द AICC निरुपम को पार्टी से निकालने पर फैसला ले सकती है। कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने बताया, “ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटि ने पार्टी विरोधी और अनुशासनहीनता के कार्यों में संलिप्त लोगों के खिलाफ ऐक्शन लेने के निर्देश दिए हैं। ट्वीट करने वाले कुछ नेता भी AICC के राडार पर हैं।”

बता दें कि पार्टी ने अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश में शामिल होने के आरोप में पायलट तथा दो मंत्रियों विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को उनके पदों से बर्खास्त कर दिया था।

Related posts

यूपी में 33 साल बाद पूर्व निदेशक को 3 साल की जेल

samacharprahari

एयर इंडिया की घर वापसी!

samacharprahari

भाजपा संसदीय बोर्ड और केंद्रीय चुनाव समिति में गडकरी और चौहान को जगह नहीं

samacharprahari

‘जमशेदजी टाटा 102 अरब डॉलर दान के साथ दुनिया के सबसे बड़े परोपकारी’

samacharprahari

गुरुग्राम में 4 हथियारबंद बदमाशों ने कैश कलेक्शन वैन से लूटे एक करोड़

Prem Chand

ऑक्सीजन प्लांट केस में पहली गिरफ्तारी, आदित्य ठाकरे का करीबी BMC ठेकेदार गिरफ्तार

samacharprahari