ताज़ा खबर
OtherPolitics

सचिन पायलट के बाद संजय निरुपम पर भी हो सकती है कार्रवाई

नई दिल्ली। राजस्थान के बागी नेता सचिन पायलट को उनके पदों से बर्खास्त करने के बाद कांग्रेस आलाकमान अब एक और बड़े नेता पर कार्रवाई कर सकती है। सूत्रों के अनुसार पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम पर भी कार्रवाई हो सकती है। हालांकि कई नेता मिलिंद देवरा को लेकर भी नाराजगी जता चुके हैं।

 कांग्रेस आलाकमान ने पार्टी के बागी नेताओं को सबक सिखाने की ठान ली है। बताया जा रहा है कि निरुपम के खिलाफ एक बाकायदा रिपोर्ट भी दिल्ली आलाकमान को भेजा गया है।  

निरुपम द्वारा लगातार कांग्रेस के खिलाफ बयानबाजी करना, महाविकास आघाडी की सहयोगी शिवसेना पर निशाना साधने से महाराष्ट्र कॉग्रेस के कई नेता नाराज हैं। मुंबई कांग्रेस का कहना हैं कि जल्द AICC निरुपम को पार्टी से निकालने पर फैसला ले सकती है। कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने बताया, “ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटि ने पार्टी विरोधी और अनुशासनहीनता के कार्यों में संलिप्त लोगों के खिलाफ ऐक्शन लेने के निर्देश दिए हैं। ट्वीट करने वाले कुछ नेता भी AICC के राडार पर हैं।”

बता दें कि पार्टी ने अशोक गहलोत सरकार को गिराने की साजिश में शामिल होने के आरोप में पायलट तथा दो मंत्रियों विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को उनके पदों से बर्खास्त कर दिया था।

Related posts

फेसबुक का दावा- भारत सरकार ने 6 महीने में मांगा 40300 यूजर्स का डेटा

Amit Kumar

सचिन वाजे को 25 मार्च तक एनआईए की हिरासत में भेजा गया

Prem Chand

सेंचुरी मैट्रेस ने ‘स्लीप ईट ऑफ’ कैंपेन लॉन्च किया

samacharprahari

मिसाइल मिस फायरिंग केस में तीन अधिकारी बर्खास्त

Prem Chand

US House of Representatives passes Trump-backed coronavirus relief package

Admin

‘राज्य सरकार का कामकाज प्रभावित नहीं, हम दोनों फैसले ले रहे हैं’

samacharprahari