ताज़ा खबर
OtherTop 10भारतराज्य

एयर इंडिया की दिल्ली-गोवा फ्लाइट में ‘आतंकवादी’, मचा हड़कंप

नई दिल्ली। एयर इंडिया की दिल्ली-गोवा फ्लाइट में सफर करने वाले एक यात्री ने फ्लाइट में हंगामा खड़ा कर दिया और दावा किया कि विमान में एक ‘आतंकवादी’ मौजूद था। हालांकि, गोवा एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने जब जांच की तो पाया कि वह यात्री मानसिक रूप से अस्वस्थ था।
दिल्ली के जामिया नगर (ओखला) निवासी एक व्यक्ति जिया-उल-हक ने गुरुवार को दावा किया, “मैं स्पेशल सेल से हूं और दिल्ली से गोवा एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-883 में एक आतंकवादी है।” इसके बाद विमान के केबिन क्रू ने तुरंत कॉकपिट क्रू (पायलटों) को सतर्क कर दिया। विमान के पायलट ने इस दावे की संवेदनशीलता के बारे में गोवा एटीसी को बताया और एविएशन सिक्योरिटी को भी सूचित करते हुए शिकायत की थी।
एविएशन सिक्योरिटी के एक अधिकारी ने बताया कि 22 अक्टूबर को एविएशन सिक्योरिटी को एटीसी की तरफ से एक कॉल मिला था। एक यात्री ने दावा किया था कि एआई 883 की फ्लाइट में एक आतंकवादी है। इसके बाद क्विक एक्शन टीम (क्यूएटी) और बम निरोधक दस्ता (बीडीडीएस) एयरोब्रिज पर पहुंच कर विमान और संदिग्ध यात्री और उसके सामान की जांच की। एयर इंडिया के केबिन क्रू ने गोवा एयरपोर्ट को इस बारे में लिखित शिकायत दी है। नियमों का उल्लंघन करने व हंगामा करने के मामले में उस यात्री को गोवा एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया गया।

Related posts

पत्रकारों पर छापेमारी दुर्भाग्यपूर्ण-पीसीआई

Prem Chand

एयरपोर्ट पर हार्दिक पांड्या की दो घड़ियां जब्त

samacharprahari

दो सप्ताह में फॉरेन करेंसी 10 अरब डॉलर घटी

Vinay

आसाराम बापू के आश्रम में कार से मिला लड़की का शव, आश्रम सील

Prem Chand

पुणे में 300 करोड़ रुपये की बिटकॉइन के लिए अपहरण

samacharprahari

Agra Gang Rape: स्पा सेंटर बंद हुआ तो होम स्टे में कराने लगे देह व्यापार

samacharprahari