ताज़ा खबर
File Photo
OtherTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

पुलवामा में आतंकी हमला, दो जवान शहीद, 3 गंभीर रूप से घायल

पुलवामा। दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा में आतंकवादियों ने तंगन बाइपास मार्ग पर पुलिस और सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी पर घात लगाकर हमला किया है। इस हमले में सीआरपीएफ की 110 बटालियन के दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। शहीद सीआरपीएफ जवानों की पहचान चालक धीरेंद्र और कॉन्स्टेबल शैलेंद्र कुमार के रूप में हुई है।
कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए और 3 घायल हो गए। आतंकवादियों ने तंगन बाइपास मार्ग पर घात लगाकर हमला किया। 25 मिनट तक फायरिंग हुई और उसके बाद आतंकी भाग निकले।

     सुरक्षाबलों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद कर फरार आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। इस हमले में दो से तीन आतंकियों के शामिल होने की बात कही जा रही है। घायल जवानों को 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने यह हमला पंपोर में तंगन बाइपास पर स्थित कंडीजाल पुल के पास पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त दल पर किया। इस पुल से रोजाना सैन्य वाहन गुजरते हैं। यहां पर  सीआरपीएफ की 110 बटालियन की रोड ओपनिंग पार्टी व पुलिस के कुछ जवान सुरक्षा के लिए तैनात किए गए थे।

Related posts

अमरनाथ गुफा के पास फटा बादल

Vinay

एलआईसी में हिस्सा बिक्री की कोशिश तेज

samacharprahari

विज्ञापनों में झूठे दावे पर पतंजलि को कोर्ट की फटकार

samacharprahari

आठ साल में कोर सेक्टर ने दिया 71 लाख रोजगार!

samacharprahari

नाइट कर्फ्यू से छूट की सीमा बढ़ी

samacharprahari

‘भारत के स्वाभिमान पर चोट बर्दाश्त नहीं, चीन को देंगे मुंहतोड़ जवाब’-राजनाथ सिंह

Prem Chand