ताज़ा खबर
OtherPoliticsभारतराज्य

पार्थ पवार राजनीति में ‘नये’ हैं : छगन भुजबल

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने गुरुवार को कहा कि राकांपा नेता पार्थ पवार राजनीति में नये हैं। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने पार्थ पवार को ‘‘अपरिपक्व’’ करार दिया था। अपने पोते पार्थ पवार की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच की सार्वजनिक रूप से मांग करने पर शरद पवार ने कहा था कि वह उनकी मांग को बिल्कुल भी महत्व नहीं देते।
भुजबल ने कहा, ‘‘उन्होंने (शरद पवार) ने जब बोल दिया है तो मुझे बोलने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्थ अपरिपक्व हैं। अब मैं और क्या कह सकता हूं। नया हैं वह।’ उन्होंने कहा कि पवार परिवार के सदस्य और पार्टी ‘‘एकजुट’’ हैं और अजित पवार इस मुद्दे को लेकर अप्रसन्न नहीं है। राज्य के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति तथा उपभोक्ता संरक्षण मंत्री भुजबल ने कहा, ‘‘परिवार एकजुट है जिसका हम भी एक हिस्सा हैं और अजित दादा भी अप्रसन्न नहीं हैं। कोई भी अप्रसन्न नहीं है, हम सभी साथ हैं।’’

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जोड़े जाने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर भुजबल ने कहा कि शिवसेना नेता इससे कहीं भी जुड़े नहीं हैं और उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।
बता दें कि महाराष्ट्र में विपक्षी भाजपा सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है। बिहार में जदयू नीत सरकार ने भी इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि बिहार का इस मामले में कोई क्षेत्राधिकार नहीं है क्योंकि फ़िल्म अभिनेता की मौत मुंबई में हुई है।

Related posts

धोखेबाज दूल्हे ने 17 लड़कियों से की शादी, ठगे 6 करोड़

samacharprahari

I & B ने 4 पाकिस्तानी चैनल समेत 22 यू-ट्यूब चैनल्स को किया बैन

Prem Chand

आनंद तेलतुम्बड़े भाकपा (माओवादी) के सक्रिय सदस्य हैं : एनआईए

samacharprahari

रूस और यूक्रेन के बीच टेंशन बढ़ी, अमेरिका ने फौज भेजा

samacharprahari

आईसीएसई 10वीं के नतीजे घोषित, 99.97 प्रतिशत बच्चे उत्तीर्ण

Prem Chand

संजय राउत ने लाउडस्पीकर विवाद को कहा क्लोज्ड चैप्टर

Prem Chand