ताज़ा खबर
Otherराज्य

आजमगढ़: अगवा युवती टैक्सी स्टैंड पर मिली, आरोपी फरार

आजमगढ़। जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र के देवईत बाजार से दो दिन पूर्व मोबाइल बनवाकर घर वापस लौट रही युवती को रास्ते में दिनदहाड़े बोलेरो सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया था। इस घटना में पुलिस बदमाशों की तलाश करने में जुटी थी। इसी बीच अपहृत युवती को सिधारी ओवर ब्रीज के समीप स्थित एक टैक्सी स्टैंड पर देखा गया। पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज है। युवती से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

बोलेरो सवार बदमाशों ने किया था अगवा
बता दें कि गुरुवार को मेहनगर थाना क्षेत्र के सपनहर गांव की निवासी युवती अपनी छोटी बहन के साथ देवईत बाजार में मोबाइल बनवाने गयी थी। जब वह दोपहर में बाजार से वापस घर लौट रही थी, उसी दौरान बोलोरो सवार बदमाशों ने दोनों बहनो को जबरदस्ती वाहन में बैठा लिया और शहर की तरफ भागने लगे। दोनों बहनों ने जब शोर मचाया तो स्थानीय लोगों ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू की। इसके बाद बदमाश छोटी बहन को रास्ते में ही छोड़ दिये, जबकि बड़ी बहन को अगवा कर फरार हो गए।

टैक्सी स्टैंड पर मिली युवती
युवती के अपहरण की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन में परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

मामले की जांच जारी
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को 112 नम्बर की पुलिस को सूचना मिली कि अपहरित युवती टैक्सी स्टैंड पर एक टैक्सी में बैठी हुई है, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया। उसका मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद 164 के तहत बयान दर्ज कराया जायेगा। अपर पुलिस अधीक्षक इस मामले की जांच कर रहे है।

Related posts

यूपी पंचायत चुनाव का आरक्षण जारी

samacharprahari

शिवसेना सांसदों की बैठक में सात सांसद अनुपस्थित

Prem Chand

आतंकियों के हमले में सेना के दो जवान शहीद

samacharprahari

रूस में खोजी पत्रकारों के घर पर छापे

samacharprahari

अगले पांच वर्षों तक 80 करोड़ जनता को मिलेगा फ्री राशनः प्रधानमंत्री

samacharprahari

गिरोह ने 661 लोगों से करोड़ों ठगे

samacharprahari