ताज़ा खबर
PoliticsTop 10ताज़ा खबरभारत

राजीव गांधी हत्या की दोषी नलिनी ने जेल में किया सुसाइड का प्रयास

वेल्लोर। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी हत्या की दोषी नलिनी ने जेल में खुदकुशी करने का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक, नलिनी ने जेल में साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि जेल में झगड़े के बाद उसने यह कदम उठाया। इससे जेल में हड़कंप मच गया।
बता दें कि नलिनी तमिलनाडु के वेल्लोर जेल में सजा काट रही हैं। सूत्रों ने बताया कि नलिनी और अन्य कैदी के बीच झगड़ा हो गया था। दोनों के झगड़े की बात जेलर तक पहुंच गई थी जिसके बाद नलिनी ने जान देने की कोशिश की। नलिनी ने पहली बार ऐसा कदम उठाया है। नलिनी का पति भी राजीव गांधी हत्या मामले में जेल में बंद है, उसने नलिनी को दूसरे जेल में शिफ्ट करने की मांग की है।
पिछले 29 साल से जेल में सजा काट रही नलिनी एलटीटीई के लिए काम करने वाले मुरुगन श्रीहरण की करीबी सहयोगी थी। बाद में दोनों ने शादी कर ली थी। जब नलिनी को गिरफ्तार किया गया, तब वह दो महीने की गर्भवती थी। जेल में ही उसने एक बेटी को जन्म दिया। उसकी बेटी अरिथ्रा अब लंदन में डॉक्टर है। चेन्नै में जन्मी नलिनी ने अंग्रेजी साहित्य की पढ़ाई की थी और श्रीहरण के उसकी जिंदगी में आने से पहले एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी।

Related posts

परमबीर सिंह के खिलाफ जमानती वारंट जारी

Aditya Kumar

बैंक डूबने पर मिलेगा जमा बीमा योजना का लाभ

samacharprahari

खुदरा मुद्रास्फीति जुलाई महीने में बढ़कर 6.93 प्रतिशत पहुंची

samacharprahari

एटीएस ने सात किलोग्राम यूरेनियम के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया

Prem Chand

अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत का खिताबी ‘पंच’

samacharprahari

भारत 2029 तक 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बन सकता है : सुब्बाराव

samacharprahari