ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10ताज़ा खबरराज्य

महाराष्ट्र में 16 आईएएस अधिकारियों का तबादला

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को राज्य प्रशासन में भारी फेरबदल किया है। इस दौरान 16 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। आईएएस तुकाराम मुंढे का भी तबादला किया गया है। जानकारी के अनुसार उन्हें मुंबई स्थित महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण सदस्य सचिव पद पर नियुक्त किया गया है। इससे पहले तुकाराम मुंढे नागपुर महानगर पालिका के आयुक्त पद पर कार्यरत थे। अब मुंढे की जगह राधाकृष्णन बी. की नियुक्ति की गई है।

तबादले पर 16 आईएएस
राज्य सरकार के आदेश पर एस.एम.दशपांडे (आईएएस 1991) को प्रमुख सचिव (एआर एंड ओएम), सामान्य प्रशासन विभाग, मंत्रालय, मुंबई में नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही, लोकेश चंद्र (आईएएस 1993) को मुंबई में जल संसाधन विभाग, मंत्रालय में प्रमुख सचिव पर नियुक्त किया गया है।श्रीमती अंशू सिन्हा (आईएएस 1999) को मुंबई में कौशल विकास और उद्यमिता विभाग, मंत्रालय में सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है। एस.एम.चन्ने (आईएएस 2003) आयुक्त, परिवहन, मुंबई को महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है। ए.बी.मिसाल (आईएएस 2003) को मुंबई में कोंकण डिविजन में मंडल आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गया है।

तबादलों से करीबी रिश्ता रखने वाले नागपुर मनपा आयुक्त तुकाराम मुंढे (आईएएस 2005) को अब मुंबई में महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण में सदस्य सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है। महाराष्ट्र मैरीटाइम बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामास्वामी एन (आईएएस 2004) को आयुक्त (एफडब्ल्यू) और निदेशक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में नियुक्त किया गया है।
इसी तरह राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन, नवी मुंबई की मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीमती विमला आर. (आईएएस 2009) को जल जीवन मिशन में मिशन निदेशक के रूप में मुंबई में नियुक्त किया गया है।

 

Related posts

रक्षा क्षेत्र में आत्मनिर्भरता बढ़ाने के लिए सरकार ने एफडीआई का फैसला किया: गोयल

samacharprahari

SC ने ED से कहा- मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ही हो PMLA का केस दर्ज

samacharprahari

ISIS के लिए फंडिग मामले में ATS के हत्थे चढ़ा इंजीनियर

samacharprahari

वोडाफोन आइडिया फाउंडेशन देगा स्कॉलरशिप

samacharprahari

जीएसटी फर्जीवाड़ाः एक कमरे से चल रही थीं 550 डमी कंपनियां

samacharprahari

अहमदनगर एमआईडीसी का एक अधिकारी घूस लेते पकड़ाया

samacharprahari