ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10ताज़ा खबरभारतराज्य

भारत-चीन तनाव: राहुल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, प्रधानमंत्री को कहा कायर

नई दिल्ली। चीन और भारत में पूर्वी लद्दाख के मुद्दे पर तनाव बना हुआ है। राहुल गांधी ने इस मामले में नरेन्द्र मोदी पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि “देश के हर नागरिक को भारतीय सेना की क्षमता पर भरोसा है, केवल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर।” उन्होंने यह भी लिखा कि “हर कोई को भारतीय सेना की क्षमता और वीरता में पूर्ण विश्वास  है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री को नहीं , जिनकी कायरता ने आज चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी। जिनके झूठ से यह सुनिश्चित होगा कि वे इसे बनाए रखेंगे।”

उल्लेखनीय है कि पूर्वी लद्दाख को लेकर इसके पहले भी केंद्र सरकार पर, राहुल गांधी लगातार कटाक्ष करते रहे हैं।रविवार को फिर से उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और भारत सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने यह वक्तव्य भी केंद्र सरकार को घेरते हुए रखा कि भारत सरकार और मोदी जी, लद्दाख मामले में चीन से हमेशा ही डरते रहे हैं। हमें और पुरे भारतवासियों को  सेना के साहस पर भरोसा है लेकिन एक बस हमारे प्रधानमंत्री को ही नहीं है।

इसके पहले पिछले सप्ताह राहुल गांधी ने यह ट्वीट कर मोदी सरकार पर कटाक्ष किया था कि “भारत सरकार लद्दाख मामले में चीन के इरादों का सामना करने से डरती है। जमीन पर मौजूद साक्ष्य की तरफ देखें तो, वह इस ओर इशारा करते हैं कि चीन खुद को आगे के लिए और मजबूत कर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के निजी साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के चलते  भारत को आगे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

कोरोना महामारी को लेकर अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि भारत में कोरोना का ग्राफ (कोरोना कर्व) भयावह होता जा रहा है न कि सपाट हो रहा है। अगर ये पीएम की ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे?. देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए राहुल गांधी ने सरकार से यह सवाल किया। इससे पहले भी वे कोरोना टेस्ट और लॉकडाउन को लेकर सरकार को कई बार घेर चुके हैं।

Related posts

फोन टैपिंग मामले में मुंबई पुलिस ने दूसरी बार रश्मि शुक्ला का बयान किया दर्ज

Prem Chand

मुंबई में वाटरफ्रंट रेसिडेंस बनाएगा सनटेक

samacharprahari

डकैती में पांच लोगों का शामिल होना जरूरी, तभी मिलेगी सजा: हाईकोर्ट

samacharprahari

महिला नक्सली ने किया आत्मसमर्पण

Prem Chand

सच के लिए लड़ने वालों को डराया व खरीदा नहीं जा सकता: राहुल गांधी

samacharprahari

गुंडा एक्ट से जुड़े मामले में यूपी सरकार पर 20 हजार का जुर्माना

samacharprahari