ताज़ा खबर
OtherTop 10राज्य

पुलिस ने आईटी इंजीनियर को बचाया, दो महिलाओं सहित सात गिरफ्तार

ठाणे। महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने पालघर जिले से अपहर्ताओं के चंगुल से एक आईटी पेशेवर को बचा लिया है। इस मामले में दो महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस अधिकारी सफल रहे। युवक को छोड़ने के बदले अपहर्ता चार लाख रुपये की फिरौती मांग रहे थे। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रकरण का मामला है। कि़डनैप करने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों में युवती और उसका पिता भी शामिल हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त (वागले एस्टेट डिवीजन) जयंत बाजबाले ने सोमवार को बताया कि 20 वर्षीय अभिषेक गुप्ता शनिवार को अपने काम पर थे। उनकी एक मित्र नरगिस मोहम्मद जावेद ने दोपहर बाद उन्हें फोन कर वसई स्थित एक रेस्तरां में बुलाया। उन्होंने कहा,‘गुप्ता जब वहां पहुंचे तो सात लोगों के एक समूह ने एक एसयूवी में उनका अपहरण कर लिया। पहले वह उन्हें मनोर ले गए और फिर विरार के बलूच नगर स्थित एक फ्लैट में ले गए। उन्होंने गुप्ता के साथ मारपीट की और उनके भाई को फोन कर चार लाख रुपये फिरौती मांगे।’

जांच अधिकारी ने बताया कि तकनीकी जानकारी के आधार पर पुलिस की टीमों ने रविवार देर रात गुप्ता को बचाने का अभियान शुरू किया। यह अभियान सोमवार तड़के तक चला। खुफिया जानकारी व लोकेशन के आधार पर गुप्ता को संबंधित फ्लैट से मुक्त करा लिया गया। उन्होंने कहा कि फिरौती के लिए अपहरण और अन्य आरोपों में दो महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Related posts

म्यांमार में सैन्य तख्तापलट का विरोध

Prem Chand

चीफ सेक्रेटरी से जुड़ी रिपोर्ट सीएम ने एलजी को भेजी

samacharprahari

ये जो खबरें हैं ना….2

samacharprahari

बीजेपी विधायक ने किसे बताया महाराष्ट्र का कोरोना

samacharprahari

पूर्वोत्तर के पांच राज्यों में लगे भूकंप के झटके

samacharprahari

लीफ फिनटेक के लकी ड्रॉ विजेताओं की घोषणा

Vinay