ताज़ा खबर
OtherTop 10बिज़नेसभारतराज्य

एनसीबी ने जब्त की ड्रग्स की बड़ी खेप

जांच में सामने आया पेज-3 कनेक्शन, एक आरोपी अरेस्ट

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिल्ली और मुंबई में विदेशों से नशे के लिए तस्करी के जरिए की गई क्यूरेटेड मारीजुआना (Curated Marijuana) की बड़ी खेप को जब्त किया है। मारीजुआना की करीब  3.5 किलोग्राम मात्रा जब्त किया गया है, जिसकी कीमत प्रति ग्राम 5,000 रुपए  की दर से बेची जाती है। इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जानकारी मिली थी कि ड्रग्स अमेरिका और कनाडा से इम्पोर्ट होकर मुंबई और दिल्ली में भेजे ज रहे हैं। इस सूचना पर एनसीबी ने ऑपेरशन चलाते हुए दिल्ली और मुंबई में छापा मारा। दोनों जगहों से क्यूरेटेड मारीजुआना की भारी खेप को सीज किया गया है। कनाडा से ड्रग्स मुंबई आई थी वहीं दिल्ली से ड्रग्स की खेप को गोवा भेजा जाना था। क्यूरेटेड मारीजुआना को कनाडा से लाया गया था। सूत्रों के अनुसार,  एनसीबी को मिली विशेष इन्फॉर्मेशन के बाद टीम ने कोरियर के ज़रिए आई खेप को जब्त किया जो करीब 3.5 किग्रा है।


एनसीबी ने एक शख्स एफ.अहमद को हिरासत में लिया है। ये खेप गोवा भेजी जानी थी। जांच में पता चला है कि ये शख्स गोवा में ड्राइवर के रूप में एक प्रमुख रिसॉर्ट में काम करता है और बैंगलूरू में भी इसका कनेक्शन सामने आ रहा है। अहमद कुछ ‘खास’ लोगों को ये नशे की खेप की सप्लाई करता था और इनमें से कुछ लोगों के साबन्ध पेज- थ्री सेलिब्रिटीज से भी हैं। इस मामले में आगे एनसीबी अब जांच कर रही है।

 

Related posts

दुष्कर्म पीड़िता की गवाही विश्वास योग्य नहीं: अदालत

samacharprahari

ईओडब्ल्यू 40 चीनी नागरिकों समेत 150 के खिलाफ मामला दर्ज किया

Prem Chand

मराठा आरक्षण पर विपक्ष ने सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार किया, दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित

Prem Chand

कोरोमंडल ट्रेन हादसे में 233 यात्रियों की मौत, 900 घायल

samacharprahari

उद्धव को चुनौती दे फंसीं नवनीत राणा, बेल के खिलाफ अपील करेगी महाराष्ट्र सरकार!

Prem Chand

सेबी के पास 24000 करोड़ रुपये निष्क्रिय पड़े हैं :सहारा

Prem Chand