ताज़ा खबर
OtherPoliticsराज्य

यूपी की कानून व्यवस्था लचर, एक सप्ताह में 50 मर्डर

lकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बिष्ट सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस महासचिव ने उत्तर प्रदेश में हत्या के बढ़ते मामलों को लेकर जवाबदेही की मांग की है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था लचर हो गई है, पुलिस का कोई खौफ अपराधियों पर नहीं रह गया है। उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश बना दिया गया है।

प्रियंका गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अजय सिंह बिष्ट अपने प्रचारों में दावा करते हैं कि उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हो गया है, लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पिछले एक सप्ताह में उत्तर प्रदेश में करीब 50 हत्याएं हुई हैं।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा, ‘पिछले एक हफ्ते में उत्तर प्रदेश में करीब 50 हत्याएं हुईं। सीएम के प्रचार में तो यूपी “अपराधमुक्त” हो चुका है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। उन्होंने कहा, ‘आंकड़ों के अनुसार कई अपराधों में यूपी पूरे देश में टॉप पर है। आज फिर जौनपुर में एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया। अब बहुत हुआ। जवाबदेही किसकी है?’ उन्होंने अपने ट्वीट में एक ग्राफ में उत्तर प्रदेश में विभिन्न अपराधों के कुछ आंकड़े भी साझा किए। इस ग्राफ में 26 जून से लेकर 3 जुलाई तक हुई हत्याओं का जिक्र किया गया है।

Related posts

व्यापारियों की समस्याओं का समाधान होगाः राहुल नार्वेकर

Prem Chand

शिंदे-फडणवीस सरकार ने औरंगाबाद का नाम बदलने का प्रस्ताव मंजूर किया

samacharprahari

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता से साइबर ठगी

Vinay

केयर्न ने 176 करोड़ की भारतीय संपत्ति सीज की

Prem Chand

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुनाफे में 24% का उछाल, 4173 करोड़ रुपये रहा

Prem Chand

स्वदेशी एयरक्राफ्ट कैरियर का सफल परीक्षण

samacharprahari