ताज़ा खबर
OtherTop 10खेलताज़ा खबरभारतराज्य

टी10 क्रिकेट लीग: 9 गेंद में फिफ्टी, दिल्ली बुल्स ने मराठा अरेबियंस को हराया

एविन लुईस ने एक ओवर में लगाए 5 छक्के, सिर्फ 9 गेंदों में बनाए 50 रन!

मुंबई। अबु धाबी में चल रही टी10 क्रिकेट लीग में एक बार फिर वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की धमक दिखाई दी। दिल्ली बुल्स ने एविन लुईस की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर मराठा अरेबियंस को हरा दिया। शुक्रवार को मराठा अरेबियंस और दिल्ली बुल्स के बीच हुए मैच में बाएं हाथ के बल्लेबाज़ एविन लुईस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट्स और प्रशंसकों को अच्छा खासा प्रभावित किया।
दिल्ली बुल्स की ओर से खेल रहे एविन लुईस ने मराठा अरेबियंस के खिलाफ महज 16 गेंदों में नाबाद 55 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 7 छक्के और 2 चौके लगाए। उन्होंने मराठा अरेबियंस के गेंदबाज मुख्तार अली की जमकर धुनाई की। पांचवां ओवर फेंकने आये मुख्तार के एक ही ओवर में एविन लुईस ने 5 छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। एविन लुईस ने मुख्तार की पहली दो गेंदों पर छक्का लगाया। इसके बाद अगली तीन गेंदों पर 3 छक्के लगाकर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स ने मैच 5 ओवर में ही जीत लिया।
दिल्ली बुल्स को मराठा अरेबियंस ने 88 रनों का लक्ष्य दिया था। मराठा की ओर से कप्तान मोसाद्देक हुसैन ने 35 रनों की पारी खेली थी। दिल्ली बुल्स की ओर से फिडेल एडवर्ड्स और अमाद बट्ट ने बेहतरीन गेंदबाजी की। बट्ट ने 2 ओवर में सिर्फ 7 रन खर्च कर 1 विकेट लिया, वहीं एडवर्ड्स ने 2 ओवर में 15 रन देकर एक विकेट चटकाया।

Related posts

अंतरिक्ष में इतिहास रचने को तैयार गगनयान

samacharprahari

तेलंगाना में CBI जांच पर रोक, नहीं कर पाएगी जांच

Girish Chandra

धूमधाम से आईपीओ लानेवाली कई दिग्गज कंपनियों ने डुबाई लुटिया

samacharprahari

अमेरिका में कॉपीराइट उल्लंघन में फोर्टिस के खिलाफ मुकदमा

samacharprahari

कोरोना संकटः विधायक निधि में नहीं होगी कोई कटौती

samacharprahari

एसबीआई कार्ड और गूगल के बीच साझेदारी

samacharprahari