ताज़ा खबर
OtherPoliticsTop 10ताज़ा खबरबिज़नेसभारतराज्य

हावड़ा में ‘ऑपरेशन लोटस’ हुआ बेनकाब

-कांग्रेस का आरोप, झारखंड में बीजेपी कर रही है सरकार गिराने की साजिश
– कैश के साथ पकड़े गए झारखंड के तीनों कांग्रेस विधायक गिरफ्तार

हावड़ा। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में झारखंड सरकार को गिराने की साजिश बेनकाब हो गई। कांग्रेस के तीन विधायकों की गाड़ी से भारी मात्रा में नकदी बरामद होने के बाद रविवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस के अनुसार, शनिवार शाम पंचला थाना क्षेत्र के रानीहाटी में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर कांग्रेस के विधायकों को रोका गया था। तलाशी के दौरान वाहन से 49 लाख रुपये की राशि बरामद हुई।

विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन बिक्सल कोंगारी और उनका ड्राइवर पुलिस को यह बताने में विफल रहे कि वे इतनी बड़ी मात्रा में नकदी क्यों ले जा रहे थे। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। सीआईडी ने हावड़ा ग्रामीण पुलिस से जांच अपने हाथ में ले ली है।

उधर, कांग्रेस ने बीजेपी पर राज्य में गठबंधन सरकार को गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाया। पार्टी ने आरोप लगाया कि राज्य में बीजेपी का ‘ऑपरेशन लोटस बेनकाब’ हो गया है।

कांग्रेस ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व वाली सरकार पूरी तरह सुरक्षित और स्थिर है। तीनों विधायक कथित रूप से झारखंड में पार्टी विधायक दल को कमजोर करने की साजिश में शामिल थे। यह अन्य विधायकों को भी भ्रमित कर रहे थे।

Related posts

रामसेतु को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करने की याचिका खारिज

Prem Chand

एचडीआईएल समूह के 233 करोड़ रुपये के शेयर कुर्क

Prem Chand

मिताली ने पूरे किए 10,000 अंतरराष्ट्रीय रन

samacharprahari

जस्टिस यूयू ललित होंगे देश के नए मुख्य न्यायाधीश

samacharprahari

सेबी के जुर्माने के खिलाफ मुकेश अंबानी करेंगे अपील

samacharprahari

हवाला-करप्शन मामले में ईडी ने दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन को किया गिरफ्तार

Prem Chand