ताज़ा खबर
OtherTop 10क्राइमताज़ा खबरराज्य

पानी भरने गई लड़की प्रेमी संग भागी, बाघ हुआ बदनाम, दो हाथी परेशान

बहराइच। प्रेमी-प्रेमिका के चक्कर में परिवार, दोस्त और रिश्तेदारों को बदनाम होते तो सुना होगा, लेकिन दो प्रेमियों के चक्कर में बेचारे बेजुबान जानवर भी बदनाम हो गए। पहले बाघ पर शिकार करने का आरोप लगा, फिर लड़की की तलाश में दो हाथियों को भी मेहनत करनी पड़ी।
दरअसल, उत्तर प्रदेश के बहराइच में पिछले सप्ताह एक नाबालिग लड़की अचानक गायब हो गई।

ग्रामीणों ने अंदेशा जताया कि लड़की को बाघ उठाकर ले गया होगा। इसकी सूचना वन विभाग और स्थानीय पुलिस को दी गई।

आनन-फानन में लड़की को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। वन विभाग ने जयमाला व चंपाकली नाम की दो हथिनियों की मदद से जंगलों की खाक छानी।

गन्ने के खेतों से लेकर जंगल में नाबालिग लड़की को ढूंढ़ने के प्रयास हुए, लेकिन सफलता नहीं मिली। खेतों व परिसर में बाघ के फुट प्रिंट तक न मिले।

वन विभाग के अधिकारियों ने इस बात से इनकार कर दिया कि लड़की को बाघ उठाकर नहीं ले गया। फिर, पुलिस ने अलग एंगल से मामले की जांच शुरू की। पुलिस को पता चला कि गांव का एक लड़का भी उसी दिन से लापता है।

बस फिर क्या था, पुलिस ने लड़के के फोन को सर्विलांस में ले लिया और जानकारी जुटाई। पुलिस को एक महत्वपूर्ण लीड भी मिली। इस लीड के आधार पर प्रेमी, प्रेमिका और दोस्तों को हिरासत में लिया गया। पुलिस अब बाघ पर आरोप लगानेवालों व गलत सूचना देने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के मूड में है।

इस मामले में पुलिस ने लड़की की मां की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 व 366 के तहत केस दर्ज किया गया। अपहरण करने के आरोप में तीनों को जेल भेज दिया, जबकि लड़की का मेडिकल करवाया गया।

Related posts

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कोचर दंपति को दी जमानत

Prem Chand

महिला अपराध के 90 फीसदी मुकदमे लंबित

samacharprahari

दोस्त के तिलक में गए थे बिहार, बदमाशों ने किया अगवा और मांगी 15 लाख की रंगदारी

samacharprahari

परमबीर सिंह के खिलाफ एक सप्ताह में जांच पूरी हो

Prem Chand

होनासा कंज्यूमर का आईपीओ 31 अक्टूबर को खुलेगा

samacharprahari

वायुसेना के रनवे से पक्षियों को भगाएंगे ‘देसी’ कुत्ते

samacharprahari